छत्तीसगढ़ » रायपुर

प्रशिक्षु आईएएस राजभवन में

Posted Date : 13-Jun-2018

रायपुर, 13 जून। राज्यपाल बलरामजी दास टंडन सेे राजभवन में भारतीय प्रशासनिक सेवा के वर्ष 2017 बैच के परीवीक्षाधीन अधिकारियों ने सौजन्य भेंट की। इस अवसर पर रेणुजी पिल्ले, महानिदेशक छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी, राजेश राणा संचालक, प्रशासन अकादमी उपस्थित थे।
श्री टंडन ने परिवीक्षाधीन अधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपको जनहित का यह सुअवसर मिल रहा है। आप हमेशा मेहनत और लगन से कार्य करें जो दूसरों के लिए मिसाल बन सके। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ संभावनाओं से भरा प्रदेश है। यहां विभिन्न क्षेत्रों में काम करने के लिए अनेक चुनौतियां भी हैं, जिन्हें स्वीकार कर जनता की भलाई के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि चूंकि आप अलग-अलग प्रदेशों से हैं, इसलिए आप अपने प्रदेश में जनहित में संचालित होने वाली बेहतर योजनाओं को भी यहां लागू करने की दिशा में प्रयास करें ताकि छत्तीसगढ़ को आपके ज्ञान और कौशल का समुचित लाभ मिल सके।
परिवीक्षाधीन अधिकारियों में चन्द्रकांत वर्मा, सहायक कलेक्टर बस्तर, रोहित व्यास, सहायक कलेक्टर राजनांदगांव, आकाश छिकरा, सहायक कलेक्टर सरगुजा, कुणाल दुदावत, सहायक कलेक्टर बिलासपुर, मयंक चतुर्वेदी, सहायक कलेक्टर रायगढ़ सहित अकादमी की पाठ्यक्रम संचालक सीमा सिंह भी उपस्थित थीं।




Related Post

Comments