छत्तीसगढ़ » रायपुर

चुनाव से पहले भाजपा की आखिरी कार्यसमिति कल, मोदी-शाह के दौरे की तैयारियों पर चर्चा

Posted Date : 13-Sep-2018

आधा दर्जन विधायक सौदान से मिले, टिकट को लेकर सशंकित
छत्तीसगढ़ संवाददाता
रायपुर, 13 सितंबर। विधानसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को प्रदेश भाजपा की आखिरी कार्यसमिति में कृषि प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की तैयारियों पर भी चर्चा होगी। इससे परे पार्टी में टिकट को लेकर घुड़दौड़ शुरू हो गई है। इस कड़ी में पिछले 2 दिन में पार्टी के आधा दर्जन से अधिक विधायकों ने राष्ट्रीय सहमहामंत्री (संगठन) सौदान सिंह से मुलाकात की है। 
मुलाकात करने वाले विधायकों में रायपुर के साथ-साथ बिलासपुर संभाग के विधायक भी थे। बस्तर के एक विधायक ने भी सौदान सिंह से अकेले में चर्चा की। सूत्र बताते हैं कि ये सारे विधायक टिकट को लेकर सशंकित रहे हैं। मुलाकात के बाद एक-दो विधायक जरूर आश्वस्त नजर आए। सौदान सिंह प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं। वे विधायक दल की बैठक में भी गए थे।
पुराने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में दोपहर साढ़े 12 बजे प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। इस बैठक में चुनाव तैयारियों पर विशेष रूप से चर्चा की जाएगी। इसके अलावा कृषि प्रस्ताव पारित किए जाएंगे इसमें धान का समर्थन मूल्य 3 सौ रूपए प्रति क्विंटल करने के फैसले पर धन्यवाद ज्ञापित किया जाएगा। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 21 तारीख को यहां आ रहे हैं। वे शक्ति केन्द्र  कार्यकर्ताओं  सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें करीब 15 हजार कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने की संभावना है। 
दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री श्री मोदी भी 22 तारीख को यहां आ रहे हैं वे जांजगीर-चांपा में सभा को संबोधित करेंगे। यहां सभा की तैयारियों की जिम्मेदारी संगठन ने प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण चंदेल को दी है। सभा में अच्छे खासी भीड़ के आने की संभावना जताई जा रही है।




Related Post

Comments