रायगढ़

ट्रेलर मालिक संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
04-Jun-2024 2:58 PM
ट्रेलर मालिक संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायगढ़, 4 जून। रायगढ़ जिले में उद्योगों के विस्तार के साथ बढ़ते गाडिय़ों के दबाव के कारण जहां सडक़ों की हालत बद से बदतर होती जा रही है,वहीं शहर से लगे रामपुर मार्ग की हालत एकदम बदतर हो गई है। जिस पर ध्यान आकर्षित कराने एवम सडक़ की मरम्मत कराने की मांग को लेकर रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक संघ ने कलेक्टर को ज्ञापन सौप सडक़ सुधारने की मांग की है।

कलेक्टर के नाम सौंपे ज्ञापन में यूनियन के पदाधिकारियों और गाड़ी मालिकों ने अपर कलेक्टर ऋचा ठाकुर से अनुरोध करते हुए कहा कि महोदया रामपुर से इंदिरा विहार को निकलने वाली सडक़ की स्थिति एकदम दयनीय है। उक्त सडक़ पर रोज सैकड़ों गाडिय़ा चलती है,जहां 2 बरसात होते ही सडक़ बड़े-बड़े नालों में तब्दील हो जाती है, जिसके कारण गाड़ी मालिकों का नुकसान तो होता ही है, साथ ही सडक़ जाम, स्कूल आवागमन बंद, सडक़ दुर्घटना सहित अन्य परेशानियां भी उत्पन्न होती है।

यूनियन के सदस्यों ने यह भी बताया कि उक्त सडक़ में पचधारी के पास केलो में एक पुल बना है जो बीच से जर्जर होकर गड्ढा हो गया है, जिसके कारण कभी भी जानमाल की बड़ी हानि हो सकती है। अत: उक्त सडक़ का जल्द निर्माण कराने की महती कृपा करें।

बरौद जामपाली मार्ग के लिए घरघोड़ा एसडीएम से की चर्चा

वहीं दूसरी ओर एसडीएम घरघोड़ा के साथ घरघोड़ा से जामपाली बरोद जाने वाली रोड को लेकर भी यूनियन ने बैठक की तो एसडीएम ने यूनियन को  कि बताया वर्तमान में जो ठेकेदार काम कर रहा था वह काम छोड़ दिया है।

 फिलहाल अभी पीडब्ल्यूडी के माध्यम से कराया जा रहा है, जिसकी निगरानी नायब तहसीलदार की मॉनिटरिंग में करवाया जा रहा है आने वाली बरसात को ध्यान में रखते हुए कल रायगढ़ जिला टेलर मलिक कल्याण संघ के अध्यक्ष दयानंद पटनायक और घरघोड़ा के अध्यक्ष सुरेश तायल वरिष्ठ सदस्य गोपाल पांडे, रवि सागर और घरघोड़ा इकाई के और भी साथी शामिल हुए।

दयानन्द पटनायक ने बताया की एसडीएम साहब ने आश्वासन दिया है कि काम को स्पीड से करवाने के लिए। वहीं जिला टेलर यूनियन ने एसडीएम साहब से कार्य में प्रगति लाने के लिए निवेदन किया है, जिससे की गाडिय़ां सुचारू रूप से चल सके और आने जाने वाले आम नागरिकों को भी किसी प्रकार के यातायात में व्याधान उत्पन्न ना हो।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news