बलौदा बाजार

सरप्लस वाले राज्य में बिजली कटौती होना दुर्भाग्यजनक-सुशील शर्मा
04-Jun-2024 3:16 PM
सरप्लस वाले राज्य में बिजली कटौती होना दुर्भाग्यजनक-सुशील शर्मा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भाटापारा, 4 जून। प्रदेश कॉंग्रेस प्रतिनिधि सुशील शर्मा ने प्रदेश में लगातार हो रही बिजली कटोंती की निंदा करते हुये कहा कि पूरे पाँच साल हमारे प्रदेश में बिजली की कमी नहीं पाई गई, लेकिन आज जब से भाजपा की सरकार सत्तासीन हुई है। हमारे सरप्लस  वाले प्रदेश में लगातार बिजली की कटौती होना बहुत दुर्भाग्यजनक और घोर निंदनीय है।

शहर और गाँवों में लगातार बिजली कटौती के साथ ही साथ अब बिजली उपभोक्ताओं के सर पर बिल बढ़ोतरी का तुगलकी फैसला हिटलरशाही सरकार की याद ताजा कर रही है। जनता जनार्दन भय से भयभीत नहीं भाजपा सरकार की मँहगाई से भयभीत होते जा रही है। भाजपा सरकार का यह कृत्य जनसामान्य के जीवन यापन को प्रभावित करने वाला कृत्य होगा। भाजपा सरकार के अदूर्शितापूर्ण निर्णय के कारण प्रदेश को करोड़ों रुपये के कर्ज में डूबा दिया है, जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता जनार्दन धीरे-धीरे भुगतने को तैयार रहे बिजली बिल में बढ़ोतरी तो अभी शुरुआत है भाजपा सरकार की गारंटी की।

सुशील शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिजली बिल में बढ़ौतरी कर जनसामान्य के साथ किसानों और व्यापारियों के ऊपर भी अत्याचार करना प्रारंभ कर दिया है। बिजली कटौती की समस्याओं को तत्काल निदान करने विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ध्यान देवे अन्यथा कॉंग्रेस पार्टी धरणा,प्रदर्शन और आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी समय रहते विद्युत विभाग अपनी कमियों को सुधार लें अन्यथा जनहित में कॉंग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं दुवारा उठाये गये उग्र कदम की संपूर्ण जवाबदारी विद्युत विभाग की होगी।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news