गरियाबंद

कार-बाइक की जोरदार टक्कर, बाइक चालक की मौत
04-Jun-2024 3:47 PM
कार-बाइक की जोरदार टक्कर, बाइक चालक की मौत

 हादसे के बाद आपस में टकराए दो बाइक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

नवापारा-राजिम, 4 जून। राजिम में सोमवार रात करीब 8.15 बजे को कार और बाइक के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है। घटना के बाद दो बाइक भी आपस में टकरा गए, हालांकि दोनों बाइक सवार सुरक्षित हैं। घटना राजिम थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार राजिम के महानदी पुल ने सोमवार को आर्टिगा कार सीजी 04 एमवी 9391 और होण्डा बाइक सीजी 04 एलएफ 4937 के बीच जोरदार टक्कर हुई है। इस हादसे में बाइक चालक पोखरा निवासी दुर्गेश साहू पिता प्रकाश साहू (23) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि आर्टिगा कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुल जाम हो गई। घटना की सूचना मिलते ही राजिम पुलिस और गोबरा नवापारा पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि दुर्गेश नवापारा से अपने घर पोखरा जा रहा था। वहीं राजिम से नवापारा की ओर आर्टिगा कार आ रही थी। तभी बीच पुल में यह हादसा हो गया। पुलिस ने दुर्गेश को राजिम सीएचसी भिजवाया। जिसके बाद यातायात बहाल किया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने दुर्गेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मंगलवार पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी चालक कौशल कुमार नेताम (19) को भी हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी कार चालक का 15 दिन पहले ही ड्रायविंग लायसेंस बना है। चालक काफी तेज रफ्तार से कार चला रहा था। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हादसे 100 मीटर आगे जाकर कार रूकी। हादसे के बाद पुल में लंबा जाम लग गया। इस दौरान घटनास्थल के पास ही दो बाइक आपस में टकरा गए। दोनों बाइक चालक की नजर घटना की ओर था, जिसके चलते यह हादसा हो गया।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news