धमतरी

अपने विचारधारा पर चलते हुए हम सब भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं-हुमित
06-Jun-2024 3:59 PM
अपने विचारधारा पर चलते हुए हम सब भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं-हुमित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
नगरी, 6 जून।
जनपद पंचायत नगरी के उपाध्यक्ष हुमित लिमजा ने लोकसभा 2024 पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि परिणाम बहुत अच्छा रहा। एनडीए गठबंधन 292 सीट जीतकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। भाजपा का नारा था सबका साथ सबका विकास इस नारे को सिद्ध करने का समय है। हम हमारे सहयोगी दलों के साथ सरकार बनाकर चला सकते हैं। इसके पूर्व भी अटल जी ने गठबंधन सरकार चलाई है।

जनपद उपाध्यक्ष लिमजा ने कहा कि मोदी जी विकसित भारत की परिकल्पना को लेकर चल रहें हैं और इतने बड़े देश में जहां विभिन्न जाति धर्म के लोग और तो और विभिन्न जलवायु भौगोलिक स्थिति रहते जो कि भारत देश एक उप महाद्वीप की भांति है वहां तीसरी बार सरकार बनाना और एक रायसुमारी कर पाना बहुत बड़ी बात है। भाजपा आपने विचारों को लेकर सतत् अग्रसर है। और अपने विचारधारा पर चलते हुए हम सब भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

लिमजा ने आगे कहा कि इस चुनाव में नरेन्द्र मोदी की अगुआई में बीजेपी के सामने चुनौतियां कहीं अधिक थीं। कहीं न कहीं दस सालों के शासन के बाद मोदी सरकार के कामकाज को लेकर मुखर सवाल भी थे, लेकिन नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रवाद नैरेटिव ने इन सवालों को न्यूट्रल कर दिया। इसमें महंगाई, बेरोजगारी जैसे मसले को काउंटर करने की कोशिश की गई और संदेश दिया गया कि इन समस्याओं से निजात के लिए नरेन्द्र मोदी ही अभी सबसे बेहतर विकल्प हैं।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news