गरियाबंद

युवती ने महानदी में लगाई छलांग, अस्पताल में भर्ती
06-Jun-2024 4:17 PM
युवती ने महानदी में लगाई छलांग, अस्पताल में भर्ती

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजिम, 6 जून।  
राजिम से बहने वाली महानदी के सोनतीर्थ घाट पर एक युवती ने छलांग लगा दी। नदी में पानी कम होने के कारण युवती को गंभीर चोट आई है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर राजिम महानदी में एक युवती ने अचानक छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवती ने अपना चप्पल पुल किनारे रखा और दौड़ते हुए सीधे नदी में छलांग लगा दी। नदी में पानी कम होने के कारण युवती की जान बच गई है, हालांकि उसके शरीर में कई जगह चोट आई है। एक हाथ भी फ्रेक्चर हो गया है। घटना के बाद लोगों की भीड़ इक_ा हो गई। वहीं पुल में भी गाडिय़ों की लंबी कतारें लग गई। लोगों ने घटना की सूचना राजिम थाने में दी।

सूचना मिलते ही राजिम पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती को पानी से बाहर निकाला और बेहोशी की हालत में तत्काल 108 के माध्यम से राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया, जहां युवती का इलाज किया जा रहा है। युवती की पहचान कोमल के रूप की गई, जो राजिम की रहने वाली है। घटना की सूचना के बाद युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

राजिम थाना प्रभारी अमृत लाल साहू ने बताया कि युवती का इलाज जारी है बेहोशी की हालत में होने के कारण बयान नहीं लिया जा सका है। होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा। फिलहाल परिजनों से पूछताछ की गई है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news