दुर्ग

ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत, चक्काजाम
09-Jun-2024 9:40 PM
ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत, चक्काजाम

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 9 जून ।
शनिवार की सुबह ट्यूशन से घर लौट रही कक्षा आठवीं की छात्रा को ट्रक चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोग एकत्र हो गए और गुस्से में आकर चक्का जाम कर दिया। 

मांगों को लेकर गुस्साए लोग घंटों नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिए थे। मौके पर दलबल सहित पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया। समझाईश के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस के मुताबिक 8 जून की सुबह लगभग 7.30 बजे अंजोरा से थनौद जाने वाले मार्ग से आठवीं कक्षा की छात्रा ग्राम चंगोरी निवासी कुमारी ओजस्वी पारकर ट्यूशन पढऩे अपने गांव से अंजोरा आई हुई थी। पढऩे के बाद वह और उसकी सहेलियां अपनी-अपनी साइकिल से अपने घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान भूसे से लदी सामने से आ रही ट्रक क्रमांक सी जी 04 जेड सी 3391 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया। 

इसी दौरान साथ में जा रही दो अन्य छात्रा भी घायल हो गई। इससे छात्रा ओजस्वी (13 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र भट्ट दलबल सहित पहुंचे। ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई और गुस्साए लोगों ने मार्ग में चक्काजाम कर दिया। 

लोगों ने चक्काजाम करते हुए मांग की कि ट्रक मालिक को बुलाया जाए एवं बच्ची के परिवार वालों को मुआवजा दिलाया जाए।

 जब तक मांग पूरी नहीं होगी, बॉडी नहीं उठाने दिया जाएगा। मौके पर नायब तहसीलदार भी पहुंच गए थे और लोगों को समझाइश दी। जानकारी के मुताबिक ओजस्वी के पिता ड्राइवर है। ओजस्वी उनकी छोटी बेटी थी। ओजस्वी के पिता भोजेंद्र पारकर ने बताया कि वह प्रतिदिन ट्यूशन के लिए अंजोरा आती थी। उसके दो भाई और बहन है। मांगों को लेकर लोग अड़े हुए थे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news