राजनांदगांव

नकली पुलिस बन डराने-धमकाने वाला युवक पकड़ाया
11-Jun-2024 1:34 PM
नकली पुलिस बन डराने-धमकाने वाला युवक पकड़ाया

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 
राजनांदगांव, 11 जून। 
जिले के बोरतलाव आबकारी नाका के पास पुलिस लिबास में दो स्टॉर लगाकर नया थानेदार का रौब दिखाते लोगों को डरा-धमकाने वाले को पुलिस ने पकडक़र कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 170, 171, 384, 419 के तहत अपराध दर्ज किया है।

मिली जनकारी के अनुसार बोरतलाव पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पुलिस के चितकबरे ड्रेस में दो स्टॉर लगाकर ग्राम बोरतलाव आबकारी नाका के पास घूम रहा है और लोगों को डरा-धमका रहा है कि मैं नया थानेदार आया हूं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक व्यक्ति पुलिस की चितकबरे रंग की वर्दी पहने तथा कंधे पर दो-दो स्टार लगाए हुए मिला, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। 

पूछताछ मेंअपना नाम व पता गुप्तेश्वर तिवारी उर्फ टिल्लू तिवारी  निवासी चगुर्दा गातापार जिला केसीजी का रहने वाला बताया। पूछताछ में पुलिस को चितकबरे ड्रेस पहनकर लोगों को डराना-धमकाना बताया, जिसे धारा 91 जाफौ की नोटिस देकर पुलिस ड्रेस पहनने एवं वैध कागजात की मांग करने पर नहीं होना बताने पर थाना लाया गया। 
आरोपी गुप्तेश्वर का कृत्य धारा 170, 171, 384, 419 भादवि का अपराध घटित करना पाए जाने पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news