दन्तेवाड़ा

स्थानांतरण पर उपायुक्त को दी विदाई
12-Jun-2024 10:44 PM
स्थानांतरण पर उपायुक्त को दी विदाई

दंतेवाड़ा, 12 जून। आदिवासी विकास विभाग के निवर्तमान उपायुक्त डॉ. आनंदजी सिंह के स्थानांतरण उपरांत जिला प्रशासन परिवार द्वारा बुधवार को आत्मीय विदाई दी गई।

ज्ञात हो कि डॉ. सिंह का स्थानांतरण बीजापुर हो गया है। इस मौके पर डॉ. सिंह के कार्यकाल का स्मरण करते हुए कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी ने कहा कि दंतेवाड़ा क्षेत्र बहुत संवेदनशील क्षेत्र है। इस क्षेत्र में जनजातीय अधिकारों की सुरक्षा एक अहम जिम्मेदारी होती है। अपने पूरे कार्यकाल में डॉ. सिंह ने अपना कार्य पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाया है। मैं उनके आने वाले भविष्य के उज्ज्वल होने की कामना करता हूँ। इसके अलावा अन्य अफसरों लें ने भी डॉ. सिंह के साथ किये कार्यों का अनुभव साझा किया।

इस मौके पर उपायुक्त डॉ. आनंद सिंह ने दंतेवाड़ा में जिले किये गए कार्यों को सबके बीच साझा करते हुए कहते है कि इस जिले में मुझे बहुत कुछ कार्यों के द्वारा सीखने का मौका भी मिला है। नये जिले में यहां का अनुभव कारगर रहेगा। इसके साथ ही नव पदस्थ उपायुक्त के एस मसराम का भी स्वागत किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ कुमार बिश्वरंजन, एसडीएम जयंत नाहटा, अपर कलेक्टर राजेश पात्रे और संयुक्त कलेक्टर हिमाचल साहू प्रमुख रूप से मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news