रायपुर

नवांजोर पेंटिंग प्रदर्शनी में कलाकृतियों का आकर्षण
19-Jun-2024 7:34 PM
नवांजोर पेंटिंग प्रदर्शनी में कलाकृतियों का आकर्षण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 19 जून। राजधानी के मैग्नेटो मॉल में 23 जून तक चलने वाली नवांजोर कला प्रदर्शनी का शुभारंभ मंगलवार को प्रसिद्ध छत्तीसगढ़ी अभिनेता और भाजपा विधायक अनुज शर्मा ने किया। इस प्रदर्शनी का आयोजन छपाक और मैग्नेटो मॉल ने संयुक्त रूप से

किया है।

इस प्रदर्शनी में भाग लेने वाले कलाकारों ने अपनी कला के माध्यम से प्रकृति, संस्कृति, और समाज के विभिन्न पहलुओं को चित्रित किया है। यहाँ विभिन्न प्रकार की पेंटिंग्स का प्रदर्शन किया गया है, जिनमें परंपरागत भारतीय कला, आधुनिक चित्रकला, और समकालीन कलाकृतियाँ शामिल हैं। प्रत्येक पेंटिंग में कलाकार की व्यक्तिगत भावना और दृष्टिकोण स्पष्ट रूप से झलकता है।

प्रदर्शनी में विभिन्न चित्रकला रूपों के अलावा, लाइव पेंटिंग सेशन, वर्कशॉप, और कला पर चर्चाएँ भी आयोजित की जा रही हैं। यह कला प्रेमियों के लिए एक सुनहरा अवसर है जहाँ वे न केवल कला का आनंद ले सकते हैं, बल्कि कलाकारों से मिलकर उनके अनुभवों और विचारों से भी प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं।

कला प्रेमी और नागरिक इस प्रदर्शनी का हिस्सा बनकर विभिन्न प्रकार की पेंटिंग्स और कला रूपों का आनंद ले सकते हैं। यह प्रदर्शनी 23 जून तक चलेगी और इसका समय प्रतिदिन सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक है। इसलिए, रायपुर के निवासी और आस-पास के क्षेत्र से आए लोग इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं और मैग्नेटो मॉल में आयोजित इस अनूठी कला प्रदर्शनी को देखने जरूर आएं।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news