रायपुर

सरसींवा का करोड़पति शिवा मेग्नेटो मॉल से गिरफ्तार
19-Jun-2024 7:37 PM
सरसींवा का करोड़पति शिवा मेग्नेटो मॉल से गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 19 जून। सारंगढ़-बिलाईगढ़ के शिवा साहू को पुलिस ने 2 करोड़ 26 लाख रुपए की ठगी के आरोप में रायपुर के मेग्नेटो मॉल से गिरफ्तार किया है। सरसींवा पुलिस ने शिवा के साथ उसके साथी सूर्यकांत साहू, रमेश साहू, दिनेश साहू, लक्ष्मीनारायण साहू और भागवत साहू भी पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार,एफआई  दर्ज होते ही सभी आरोपी पिछले 3 महीने से फरार थे। । सभी आरोपियों को रायपुर और बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

फरारी के दौरान शिवा साहू बेंगलुरू, दिल्ली, मुंबई जैसी मेट्रोसिटी में रहा। पुलिस को गुमराह करने वह अलग-अलग सिम बदल रहा था।साइबर टीम भी लगातार उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही थी। शिवा साहू के  मंगलवार को रायपुर पंहुचा था। और तेलीबांधा के पास दुकान में खरीदारी करते हुआ उसका लोकेशन मिला। इसके बाद वह मैग्नेटो मॉल चला गया, जहां से पुलिस ने उसे शाम 5.30 बजे धर दबोचा।

सारंगढ़ जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर सरसींवा थाना इलाके में रायकोना गांव आता है। यहां शिवा साहू नाम का युवक रहता है। जिसके पिता खेती-किसान और बढ़ई का काम करते हैं, वो महज चंद महीनों में करोड़पति बन गया। उसके पास बेशुमार दौलत आ गई। यही वजह है कि सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का रायकोना गांव और यहां रहने वाला शिवा साहू सुर्खियों में हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि महज एक साल में ही शिवा 1500 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी का मालिक बन गया।

दौलत बरसी तो शिवा को लग्जरी गाडिय़ों का शौक हो गया। आलम ये है कि उसके पास 100 से ज्यादा महंगी गाडिय़ां हैं। इसके पास मर्सिडीज, क्चरूङ्ख, थार जैसी कारें हैं। शिवा और उसका परिवार गांव के सबसे अमीर लोगों में शामिल हो गया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news