कोण्डागांव

स्कूली बच्ची को शिक्षक काम कराने घर ले गया, तीसरी मंजि़ल से गिरकर मौत
10-Jul-2024 6:14 PM
 स्कूली बच्ची को शिक्षक काम कराने घर ले गया, तीसरी मंजि़ल से गिरकर मौत

  उत्तेजित परिजन पहुंचे थाने, एफआईआर करने के बाद लौटे  

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 

कोण्डागांव, 10 जुलाई । रविवार को घरेलू काम करने लाई गई 10वीं की एक नाबालिग छात्रा की तीसरी मंजिल की सीढ़ी से गिरने से मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि शिक्षक छात्रा को फेल करने की धमकी देकर अपने मकान पर काम कराने ले गया था।

इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में मृतिका के परिजन सोमवार को कोतवाली पहुंचे और शिक्षक पर एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए डटे रहे। परिजनों की मांग थी कि जब तक मामला दर्ज नहीं होगा तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। शिक्षक के खिलाफ एफआईआर करने के बाद ही परिजन शांत हुए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह शिक्षक विनोद कुमार अस्पताल वार्ड स्थित अपने मकान में घरेलू काम करने के लिए दो छात्राओं को लेकर पहुंचा था। इसी बीच एक छात्रा लोकेश्वरी पिता संतोष मानिकपुरी निवासी सितली की तीसरी मंजिल की सीढ़ी से गिरने से इलाज के दौरान मौत हो गई थी। दूसरी छात्रा को घटना के बाद उसे घर वापस भेज दिया गया था।

कोतवाली पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा। 

इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में मृतिका के परिजन सोमवार को कोतवाली पहुंचे और नाबालिग छात्रा को अपने घर पर लाने वाले शिक्षक पर एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए डटे रहे। परिजनों की मांग थी कि जब तक मामला दर्ज नहीं होगा तब तक वे शव का अंतिम संस्कार नही करेंगे। शिक्षक के खिलाफ एफआईआर करने के बाद ही परिजन शांत हुए। 

इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री मोहन मरकाम भी कोतवाली पहुंचे और परिजनों की मांगनुसार उचित कार्रवाई की बात पुलिसधिकारियों से कही।

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news