रायगढ़

रायगढ़, टाउन पेट्रोलिंग दौरान जूटमिल पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ घूम रहे युवक को पकड़ा, अग्रिम कार्यवाही जारी
रायगढ़, टाउन पेट्रोलिंग दौरान जूटमिल पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ घूम रहे युवक को पकड़ा, अग्रिम कार्यवाही जारी
Date : 06-Nov-2019

टाउन पेट्रोलिंग दौरान जूटमिल पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ घूम रहे युवक को पकड़ा, अग्रिम कार्यवाही जारी 

छत्तीसगढ़ संवाददाता
रायगढ़, 6 नवंबर।
टाउन पेट्रोलिंग दौरान जूटमिल पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ घूम रहे युवक को पकड़ा। आरोपी युवक द्वारा इतवारी बाजार के पास से दीपावली के दिन बाइक चोरी कर अपने पास छिपा कर रखा था। कोतवाली थाने में बाईक चोरी का अपराध पंजीबद्ध होने से आरोपी को चोरी की बाईक के साथ कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया गया है। जहां अग्रिम कार्यवाही की जा रही है । 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ पटेल हार्डवेयर के पास रहने वाला सुरेश मिरी 27 अक्टूबर को अपनी पत्नी के साथ ईतवारी बाजार सब्जी मार्केट अपनी मोटरसाइकिल में सब्जी खरीदने आया था और बाइक को इतवारी बाजार के पास रोड किनारे लॉक कर खड़ी किया। 

करीब आधे घंटे बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे सब्जी खरीदकर अपनी बाइक के पास आया तो बाइक को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था। घटना के बाद मामले की सूचना उसने थाना में दी। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर आगे की जांच कर रही थी कि जुटमिल टीआई अंजना केरकेट्टा को मुखबिर से सूचना मिला कि झोपड़ीपारा जूटमिल में रहने वाला विकास कुमार वैद्य (उम्र 19 साल) एक चोरी की बाइक के साथ घूम रहा है। 

जूटमिल टीआई द्वारा संदेही विकास कुमार वैद्य को तलब करने स्टाफ को उसके घर भेजी, लेकिन विकास घर पर नहीं मिला। जहां दोपहर में प्रभारी जुटमिल अपने स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग पर थी इसी दौरान विकास को एक एचएफ डीलक्स बाइक के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में विकास ने इतवारी बाजार से दीपावली के शाम बाइक चोरी कर घर में छिपाकर रखना बताया। बाईक चोरी के संबंध में कोतवाली थाने में अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी प्राप्त होने पर आरोपी विकास कुमार वैद्य पिता संजू कुमार वैद्य 19 साल निवासी झोपड़ी पारा जूटमिल थाना कोतवाली एवं जप्त बाइक एचएफ डीलक्स को कोतवाली स्टाफ के सुपुर्द किया गया है। जहां आरोपी की गिरफ्तारी एवं रिमांड पर भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Related Post

Comments