छत्तीसगढ़ » रायपुर

कारवां में मनोरंजक खेलों का लुत्फ उठाया

Posted Date : 06-Dec-2018

छत्तीसगढ़ संवाददाता

 रायपुर, 6 दिसंबर। महंत लक्ष्मी नारायणदास महाविद्यालय में कला संकाय के तत्वावधान में गुरुवार से सांस्कृतिक कार्यक्रम कारवां 2018 शुरू हुआ। इस अवसर पर मनोरंजक खेल आयोजित किए गए। 
कारवां के तहत गुरुवार को अंधेरे में रास्ता ढूंढ़ों प्रतियोगिता का छात्र-छात्राओं ने लुत्फ उठाया। इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी को आंखों पर पट्टी बांधकर डिस्पोजिबल कप को पार करना था। स्पर्धा में ऐश्वर्या देवांगन प्रथम, हिमांशु शर्मा द्वितीय रहे। शहर पहचानों प्रतियोगिता में प्रथम स्थान फैजान खान ने तथा दूसरा स्थान सोमेंद्र पटेल ने प्राप्त किया। सत्यप्रकाश तीसरे स्थान पर रहे। बैलून पर राज्य के जिलों के नाम लिखने के प्रतियोगिता में सत्येंद्र प्रथम, हेमंंत द्वितीय तथा सनी देवांगन तृतीय रहे। पेपर प्लेट की मनोरंजक प्रतियोगिता में अजय प्रजापति ने राष्ट्रीय पक्षी मोर, मीका मालवीय और शशी बाला कोसरियास ने सेंटा क्लाज बनाया। लक्ष्मीकांत वर्मा ने मॉस्क, सिद्धार्थ ने गुडिय़ा, सोमेंद्र ने चिडिय़ा, फैजान ने पैंगवीन और सत्येंद्र ने तरबूज बनाया। प्रतियोगिता में मीका मालवीय प्रथम, साक्षी यादव द्वितीय तथा सोनल राजपूत तृतीय रही। 
कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ. देवाशीष मुखर्जी, डॉ. किरण अग्रवाल, डॉ. श्वेता शर्मा, डॉ. लक्ष्मीकांत साहू, डॉ. राकेश चन्द्राकर, डॉ. विजय शर्मा, डॉ. किरण तिवारी एवं बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। 

 




Related Post

Comments