छत्तीसगढ़ » गरियाबंद

गरियाबंद में नवनिर्वाचित विधायक अमितेश का जोरदार स्वागत

Posted Date : 12-Jan-2019

गरियाबंद, 12 जनवरी। राजिम विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक अमितेश शुक्ल के प्रथम जिला मुख्यालय आगमन पर उनका ऐतिहासिक स्वागत कांग्रेस कार्यकर्ता व आम जनता ने किया। 

अमितेश के जिला मुख्यालय गरियाबंद पहुंचने पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तिरंगा चौक पर आतिशबाजी, ढोल-नगाड़े  और फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ नगर के प्रमुख चौक-चौराहों पर भ्रमण करते हुए आम जनता का आभार व्यक्त किया। उनका नगरवासियों ने जगह-जगह स्वागत किया। 
विधायक श्री शुक्ल ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा,जनता के लिए मैं पूरी तरह समर्पित हूं, किसी भी अंतिम व्यक्ति के आंखों ने आंसू आने नहीं दूंगा। उन्होंने जिला मुख्यालय में वर्षों से अटका गौरवपथ को लेकर कहा कि सबसे पहले गौरव पथ के काम को देखूंगा और उसे पूरा बनावा कर रहूंगा। साथ ही पूरे राजिम विधानसभा में विकास के लिए हरसंभव कोशिश करूंगा। 
इस अवसर पर प्रमुख रूप से नरेन्द्र देवांगन, जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैसाखुराम यादव, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बिरू, केशव सिन्हा, ममता राठौर, रितिक यादव, सफीक खान, कृष्ण कुमार शर्मा के साथ ब्लॉक कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एवं एनएसयूआई के कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे।

 




Related Post

Comments