गरियाबंद

मैनपुर, जनता कफ्र्यू को ले एसडीएम ने ली बैठक
मैनपुर, जनता कफ्र्यू को ले एसडीएम ने ली बैठक
Date : 21-Mar-2020

जनता कफ्र्यू को ले एसडीएम ने ली बैठक

छत्तीसगढ़ संवाददाता
मैनपुर, 21 मार्च।
शनिवार दोपहर एसडीएम अंकिता सोम ने जनता कफ्र्यू को ले बैठक ली।  बैठक में उन्होंने बताया कि रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक सभी जनता कफ्र्यू का पालन करें। 

चौबीस घंटे का जनता कफ्र्यू वायरस के संक्रमण में एक ब्रेक साबित हो सकता है। सबको अपने घरों में ही रहना है। रात 9 बजे के बाद काफी जरूरत होने पर ही बाहर निकलें। नागरिकों के लिए निदान हेतु 1100 में कोरोनावायरस से संबंधित शिकायत कर सकते हैं। 

104 नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं। जनता कफ्र्यू को सफल बनाने के लिए दुकान व व्यापारिक प्रतिष्ठान को बंद रखने की अपील की गईहै। बाजार में लगने वाले नाश्ता ठेलों व सप्ताहिक बाजार भी बंद कराया जा रहा है। सभी पंचायतों में कोटवा द्वारा मुनादी करवा दी गई है। ग्रामीण थोड़े चिंतित दिख रहे हैं। कोरोना को लेकर शहरी ही नहीं ग्रामीण भी अब चिंतित होने लगे हैं। गांव संचार के माध्यम से जुड़ चुके हैं। ऐसे में वे भी कोरोना को लेकर सजग और सतर्क हो चुके हैं। 

कोरोना को ले मैनपुर सरपंच बलदेव राज ठाकुर लाउड स्पीकर लेकर निकले और लोगों से अपील की है कि घर में ही रहें। जरूरी होने पर ही निकलें। मैनपुर में सोमवार को लगने वाला सप्ताहिक बाजार भी नहीं लगेगा।

 

Related Post

Comments