छत्तीसगढ़ » रायगढ़

बहु के साथ गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी

Posted Date : 11-Feb-2019

छत्तीसगढ़ संवाददाता

खरसिया, 11 फरवरी। धान विक्रय का पैसा मांगने पर ससुर एवं जेठ ने की बहु के साथ गाली गलौज एवं दी जान से मारने की धमकी। यह मामला खरसिया के ग्राम बोतल्दा का है।

पुलिस  के अनुसार संतोषी गबेल ग्राम बोतल्दा में रहकर रोजी मजदूरी करती है। उसके पति को  ससुर करीब 02 एकड 10 डिसमिल जमीन खेत बटवारा में दिया है किन्तु उक्त जमीन  ससुर शीशनाथ के नाम पर है । नाम अलग करने को कहने पर  ससुर एवं राजेश गबेल झगडा लडाई कर गाली गुप्तार करते हैं । इस वर्ष अपने हिस्से के धान को सोसायटी में अपने खेत के उत्पादन धान 75 कट्टी को बिक्री हेतु ले गये थे । जिसमें  संतोषी के ससुर ने सिर्फ 14.40 क्विंटल धान को खाता में खरीदवाये शेष धान को अपने घर वापस ले गये । 

 8 फरवरी को संतोषी उपरोक्त धान का पैसा माँगने के लिये पति तथा बडा ससुर विश्वनाथ को लेकर गई । तो उसका ससुर गालियाँ देकर घर से भगा दिये । आज सुबह करीब 08.30 बजे पुन: संतोषी अपने पति और बडा ससुर विश्वनाथ के साथ पैसा माँगने गई ,तो  ससुर तथा जेठ राजेश गबेल  गंदी गंदी गाली देकर मारपीट  की धमकी दिये। संतोषी का बेल की रिपोर्ट पर पुलिस ने ससुर शीशनाथ  गबैल एवं जेठ राजेश गबेल के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।




Related Post

Comments