रायपुर

लॉकडाउन नियम न मानने वाली दुकानें सील, जुर्माना- चेतावनी भी
लॉकडाउन नियम न मानने वाली दुकानें सील, जुर्माना- चेतावनी भी
01-Aug-2020 6:33 PM

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 1 अगस्त।
बाजारों में निर्धारित समय 10 बजे बंद न करके बिना अनुमति खुली रखने एवं लॉकडाउन नियम तोडऩे वाले दुकानदारों पर उन्हें भविष्य के लिये कड़ी चेतावनी देते हुए जुर्माना वसूलने की और नियम नहीं मानने वाले दुकानदारों की दुकानों को ताला लगाकर सीलबंद करने की कड़ी  कार्यवाही की.

शंकर नगर मुख्य मार्ग में इजी सुपर मार्केट के संचालक पर लॉकडाउन नियम तोडऩे पर 5 सौ रूपये जुर्माना किया। शंकर नगर मार्ग में राशन वाला दुकानदार पर बिना अनुमति दुकान खोलने पर दो सौ रूपये का जुर्माना भविष्य के लिए कड़ी चेतावनी देते हुए वसूला। वहीं शिमला सुपर बाजार एवं शिमला गिफ्ट दुकान और गल्म आटी नाम की एक कपड़ा दुकान को ताला लगाकर सीलबंद करने की कार्यवाही की.  नियम तोडऩे पर निगम जोन 4 की टीम ने जोन कमिश्नर के नेतृत्व में जोन के तहत सिटी शास्त्री बाजार स्थित नेवेद्य स्वीट्स दुकान के संचालक पर लॉकडाउन नियम तोडऩे पर 1 हजार रूपये जुर्माना किया. वहीं जोन 4 की टीम ने  नेताजी होटल कटोरा तालाब  के संचालक पर लॉकडाउन नियम तोडऩे पर 1 हजार रूपये जुर्माना उन्हें भविष्य के लिए कड़ी चेतावनी देते हुए वसूला।

बैजनाथपारा स्थित जलाराम बैंगल्स के संचालक को नियम तोडऩे पर 2 हजार रूपये का जुर्माना किया। वंशिका ट्रेडर्स सीमेंट दुकान के संचालक पर लॉकडाउन नियम तोडऩे पर 5 हजार रूपये का जुर्माना उन्हें भविष्य के लिए कड़ी चेतावनी देते हुए वसूला। इसी प्रकार  निर्धारित 10 बजे की समयावधि पूर्ण होने पर बाजारों में पुलिस की टीम के साथ घूमकर दुकानों को बंद करवाकर लॉकडाउन नियम का पालन करवाया। वहीं निगम जोन 4 ने बूढापारा में गणेश मंदिर के पास लगने वाला बाजार, अंतर राज्यीय बस टर्मिनल बाजार, आमापारा सब्जी बाजार, रामनगर कर्मा चौक बाजार  और निगम के सभी जोनो ने अपने-अपने जोन क्षेत्र के बाजारों को लॉकडाउन नियम को पालन करवाने सुबह 10 बजे पुलिस प्रशासन की टीम के साथ मिलकर बंद करवाया।
 

अन्य पोस्ट

Comments