बस्तर

कोविड केयर सेंटर की सुविधाएं मिलेंगी होटल अतिथि में
19-Oct-2020 10:14 PM 36
 कोविड केयर सेंटर की सुविधाएं मिलेंगी होटल अतिथि में

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 19 अक्टूबर। जगदलपुर शहर में स्थित होटल अतिथि में कोविड केयर सेंटर की सुविधाएं मिलेंगी। कलेक्टर रजत बंसल ने रविवार को देर शाम होटल में पहुंचकर सुरक्षा और सुविधाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक दीपक झा, होटल संचालक एवं पूर्व महापौर जतीन जायसवाल एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर  द्वारा रायपुर की तर्ज पर जगदलपुर में होटल एवं लॉज संचालकों से अपनी संस्थानों में कोविड केयर सेंटर की सुविधाएं प्रदान करने की अपील की गई थी, जिससे बिना लक्षण या कम गंभीर ऐसे मरीजों के सर्वसुविधायुक्त ठहरने की व्यवस्था की जा सके, जो होम आईसोलेशन में नहीं रहना चाहते हैं।

कलेक्टर की अपील पर होटल संचालक एवं पूर्व महापौर जतीन जायसवाल द्वारा सहमति जताते हुए होटल अतिथि में 30 कमरों को कोरोना मरीजों के उपचार के लिए आरक्षित किया गया है। यहां चौबीसों घंटे चिकित्सकों की देखरेख में कोरोना मरीजों का उपचार किया जाएगा। चर्चा के दौरान बताया गया कि यहां एसी और नॉन एसी दोनों प्रकार के कमरे उपलब्ध हैं, जिनका शुल्क दर अलग-अलग निर्धारित है। यहां चौबीसों घंटे चिकित्सक और नर्सिंग स्टॉफ सहित अन्य चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

अन्य पोस्ट

Comments