कोण्डागांव

क्लीनिक में युवती से छेड़छाड़, मामला दर्ज होते ही झोलाछाप डॉक्टर फरार, युकां ने की गिरफ्तारी की मांग
19-Oct-2020 10:19 PM 33
 क्लीनिक में युवती से छेड़छाड़, मामला दर्ज होते ही झोलाछाप डॉक्टर फरार, युकां ने की गिरफ्तारी की मांग

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

कोण्डागांव, 19 अक्टूबर। कोण्डागांव में झोलाछाप डॉक्टर पर कथित छेड़छाड़ का आरोप लगा है। जिसे लेकर सिटी कोतवाली कोण्डागांव पुलिस के पास एफआईआर भी दर्ज की गई है। छेड़छाड़ के बाद डॉक्टर के साथ उसके ही क्लीनिक में युवती के परिजनों के द्वारा किए गए कथित हाथापाई की वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी अनुसार, कोण्डागांव के कोपाबेड़ा वार्ड के डॉक्टर कुमुद चंद्राकर पर एक 20 साल की युवती से छेड़छाड़ करने की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं। पुलिस में मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही डॉ. चंद्राकर फरार हो गया हैं। पुलिस उसे पकडऩे के लिए पतासाजी में जुट गई हैं।

बीते गुरुवार को नगर से लगी हुई ग्राम पंचायत की एक युवती पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अपने भाई के साथ कोपाबेड़ा वार्ड में निजी चिकित्सक डॉक्टर चंद्राकर के पास गई। पीडि़ता ने बताया कि, उसे चेकअप करने के बहाने एक बेड पर लिटाया और अनाचार करने की कोशिश की। तब अचानक अन्य मरीज के आने पर वह पीडि़ता को इंजेक्शन लगा कर दूसरे मरीज के इलाज के लिए चला गया। पीडि़ता ने घर जाकर अपनी मां को सारी बात बताई। जिस पर परिजनों ने 16 अक्टूबर को कोण्डागांव पुलिस कोतवाली में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी डॉक्टर की पतासाजी में जुट गई है।

इसी मामले को लेकर युवक कांग्रेसी एसपी कार्यालय कोण्डागांव से मिले और आरोपी डॉक्टर को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। जिसमें युवा नेता अमन सागर, अफराज खान, हेम कुमार सागर, सितम मलिक, गोलू पटेल, विक्की चैधरी, अमित पटेल, ईशान ठाकुर, शामिल रहे।

अन्य पोस्ट

Comments