दुर्ग

भाजपा पार्षदों की बैठक में जनहित के मुद्दे को लेकर संघर्ष पर बनी रणनीति,संगठन ने कहा निगम सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाए
25-Oct-2020 12:09 AM 23
 भाजपा पार्षदों की बैठक में जनहित के मुद्दे को लेकर संघर्ष पर बनी रणनीति,संगठन ने कहा निगम सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाए

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

दुर्ग, 24 अक्टूबर। नगर निगम के भाजपा पार्षदों ने शहर के विभिन्न ज्वलंत समस्याओं को लेकर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाने भाजपा कार्यालय में एक बैठक आहुत कर जनहित के विभिन्न मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष व प्रदेश मंत्री उषा टावरी, पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर, पूर्व सभापति दिनेश देवांगन सहित अन्य पार्षदगण मौजूद थे।

 बैठक में सर्वप्रथम नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा व सभी पार्षदों ने जिला अध्यक्ष उषा टावरी व पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर को भाजपा के प्रदेश संगठन में नवीन दायित्व मिलने पर अभिनन्दन कर बधाई दी। तत्पश्चात नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने नगर निगम में कांग्रेस शासित 10 माह के शासनकाल की चर्चा करते हुए शहर में कोरोना महामारी से लेकर मूलभूत समस्यायों तक सभी विषयों में निगम के फेलवार होने की बात कही। आरोप लगाया कि महापौर के कारण निगम में लचर व्यवस्था हो रही है व रोजमर्रा के कार्यों में भी जनता को तकलीफ हो रही है।

 उन्होंने बताया कि कांग्रेस शासित निगम में 10 माह के कार्यकाल में इस महापौर परिषद ने आज तक एक भी सामान्य सभा की बैठक तक नहीं करा पाया क्योंकि जनहित के विषय में जवाब देना न पड़े। नेता प्रतिपक्ष ने इन्हीं सभी विषयों पर आगामी दिनों में भाजपा पार्षदों की भूमिका पर संगठन का मार्गदर्शन मांगा।

बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष व पार्षद चन्द्रशेखर चंद्राकर,गायत्री साहू,कांशीराम कोसरे, देवनारायण चंद्राकर, नरेश तेजवानी, मनीष साहू, चमेली साहू, लीना देवांगन, शशी द्वारिका साहू, हेमा शर्मा, कुमारी राकेश साहू, पुष्पा गुलाब वर्मा, राकेश सेन, अजय वैद्य सहित अन्य पार्षद मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments