बस्तर

20 लाख का गांजा पकड़ाया, ट्रक जब्त, 2 बंदी
25-Oct-2020 12:39 AM 38
20 लाख का गांजा पकड़ाया,  ट्रक जब्त, 2 बंदी

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 24 अक्टूबर। शनिवार को नगरनार पुलिस ने एक ट्रक में अवैध रूप से 20 लाख रुपये का मादक पदार्थ परिवहन करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, साथ ही ट्रक भी जब्त किया है।

 नगरनार टीआई शिवशंकर गेंदले ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में दो अज्ञात व्यक्ति संदिग्ध सामान लेकर ओडिशा की ओर से जगदलपुर की तरफ जा रहे हंै। सूचना मिलते ही पुलिस ने धनपुंजी के मंडी नाका के पास नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस ने ओडिशा की तरफ से आ रहे एक ट्रक पीबी 12 वाय 4101 को रोका। रोकने के बाद पुलिस ने वाहन में सवार उत्तरप्रदेश निवासी अनुराग द्विवेदी (21) और पंजाब निवासी बहादुर सिंह (34) से पूछताछ करते हुए ट्रक की तलाशी लेना शुरू किया।

तलाशी के दौरान ही पुलिस ने ट्रक से लगभग 400 किलो गांजा बरामद किया। जिसकी कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कड़ी पूछताछ में दोनों ही आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया है।  इस कार्रवाई में नगरनार थाना के टीआई समेत उपनिरीक्षक खोमराज ठाकुर, सह उपनिरीक्षक हरवान सिंह, सह उपनिरीक्षक मीना यादव, प्रधान आरक्षक योगेश उइके, आरक्षक अनन्त राम बघेल, दुलारू आडिल, हरीश कोर्राम, सैनिक सत्यनाराण नाग ने अहम भूमिका निभाई है।

अन्य पोस्ट

Comments