राजनांदगांव

महेश और तीरथ साथियों के साथ भाजपा में हुए शामिल
27-Oct-2020 9:32 PM 26
  महेश और तीरथ साथियों के साथ भाजपा में हुए शामिल

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

राजनांदगांव, 27 अक्टूबर। अंबागढ़ चौकी मंडल से ग्राम चिल्हाटी सेक्टर से जिला पंचायत सदस्य अरुण कुमार यादव के नेतृत्व में महेश सहारे एवं तीरथ यादव के साथ 15 साथियों ने सोमवार को जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण करते समय सभी सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि आज भारत को एक सूत्र में पिरोने का कार्य भाजपा की सरकारें कर रही हैं और वे राष्ट्रवाद से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। भाजपा में शामिल होने वालों में मानसिंह यादव,  प्रमोद दामले, उमराव लाड़े, नेमीचंद सहारे, विवेक कुमार लाडे, मिलिंद कुमार लाडे, योगेश कुमार अंबादे, भवन कुमार मुलेठी, सुनील कुमार लाडे, विकास कुमार लाडे, हीरेंद्र कुमार कुमरे, मनोज कुमार सहारे एवं  संदीप मेश्राम शामिल थे।

जिलाध्यक्ष श्री यादव ने भाजपा प्रवेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब लोगों को समझ में आ चुका है कि भारत को परम वैभव के शिखर पर भाजपा ही ले जा सकती है, इसलिए 2 वर्ष के कांग्रेस के कार्यकाल में लोगों को कथनी और करनी में अंतर अब समझ आ चुका है, इसलिए गांव-गांव से लोग भाजपा में प्रवेश लेने के लिए स्वयं सामने आ रहे हैं। भाजपा उनका स्वागत करती है।

अन्य पोस्ट

Comments