बिलासपुर

प्रदेश सरकार धोखा देकर सत्ता सुख भोगने में लगी, जवाब देने की जरूरत- साय
28-Oct-2020 9:48 PM 39
प्रदेश सरकार धोखा देकर सत्ता सुख भोगने में लगी, जवाब देने की जरूरत- साय

मरवाही में भाजपा नेत्रियों की मौजूदगी में महिला सम्मेलन, बदलाव की अपील


‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बिलासपुर, 28 अक्टूबर।
मरवाही विधानसभा उप-चुनाव के लेकर भाजपा ने आज महिला सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें आह्वान किया गया कि मातृ शक्ति मरवाही से महापरिवर्तन की शुरुआत करें।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मरवाही के विकास की सूत्रधार मरवाही की मातृशक्ति बनेगी। प्रदेश की सरकार सबको धोखा देकर सत्ता सुखा भोगने में लगी है। इस जनविरोधी सरकार को ज़वाब देने की जरूर है। यहां आदिवासी महिला के साथ जो मामला सामने आया है, उस पर पर्दा डालने का काम प्रदेश सरकार ने किया है। कांग्रेस भय को विस्तार देने वाला दल है। 

पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस  की सरकार ने सत्ता में आने बाद जो वादा किया था उसे पूरा करने में पूरी तरह  से असफल है। कांग्रेस के पास अपना प्रत्याशी में भी नहीं है और मरवाही को बाहरी प्रत्याशी दे रहे है।  
 
केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि वनवासियों का भरोसा यह सरकार खोती जा रही  है। केंन्द्र की योजनाओं का लाभ आमजनों को नहीं मिल रहा है। रायगढ़ की भाजपा संसद सदस्य गोमती साय ने कहा कि केंद्र की हर योजना से प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर किसी को वंचित रख रही है। भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष पूजा विधानी ने कहा कि मातृ शक्ति हमेशा परिवर्तन की शक्तिशाली धुरी रही है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि हमको 2023 में सत्ता परिवर्तन के लिये अभी जुटना है। मरवाही का यह उपचुनाव हमारे उस संकल्प की शुरुआत है। सभा को पूर्व विधायक चंपादेवी पावले ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला पंचायत की पूर्व उपाध्यक्ष समीरा पैकरा ने किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री व चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल सहित अनेक नेता मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments