बलौदा बाजार

कॉलेज की स्वीकृति मिलने से क्षेत्र में हर्ष
28-Oct-2020 9:49 PM 29
कॉलेज की स्वीकृति मिलने से क्षेत्र में हर्ष

सरसींवा, 28 अक्टूबर। सरसींवा में शासकीय महाविद्यालय खोलने के प्रयास एवं स्वीकृति दिलाने के लिए क्षेत्रीय विधायक चंद्र देव राय के साथ-साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त किए हैं।

क्षेत्र की वर्षों पुरानी मांग को पूरा होते देख क्षेत्रवासियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ-साथ बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक चंद्र देव राय के अथक प्रयासों से सरसींवा में महाविद्यालय खोलने को लेकर खुशियां व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त किए हैं।

वहीं युवा वर्ग के साथ-साथ क्षेत्र के गरीब तबकों के छात्र-छात्राएं को यहां महाविद्यालय खुल जाने से अब बाहर निजी महाविद्यालय  पढऩे नहीं जाना पड़ेगा। क्षेत्र के गरीब तबके के होने के कारण यहां के छात्र-छात्राएं अक्सर 12वीं पास करने के बाद निजी विद्यालयों 15 से 20 किलोमीटर दूर के साथ साथ में फीस अधिक होने के कारण महाविद्यालय में प्रवेश नहीं ले पाते थे और आगे की शिक्षा से वंचित रह जाते थे। क्षेत्रीय विधायक चंद्रदेव राय के प्रयास से बिलाईगढ़ ब्लॉक के सरसींवा में एक शासकीय महाविद्यालय की स्वीकृति मिलने से क्षेत्र के छात्र-छात्राएं के साथ-साथ पलकों में भी हर्ष व्याप्त है। सरसीवा क्षेत्र के लोगों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं बिलाईगढ़ विधायक चंद्र देव राय के प्रति आभार व्यक्त किया।

अन्य पोस्ट

Comments