दुर्ग

मां को निर्वस्त्र कर अश्लील हरकत, नशेड़ी बेटा बंदी
29-Oct-2020 7:08 PM 91
मां को निर्वस्त्र कर अश्लील हरकत, नशेड़ी बेटा बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भिलाई नगर, 29 अक्टूबर। मां को निर्वस्त्र कर अश्लील हरकत करने वाले युवक को छावनी पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता का बेटा आदतन नशेड़ी है. नशा करने के बाद अपनी ही विकलांग मां से मारपीट किया करता था।

छावनी थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि कैंप एक निवासी 53 वर्षीय महिला ने कल रात 8.30 बजे के लगभग थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका 35 वर्षीय पुत्र तमाम तरह के नशे करता है। इसके बाद अभद्र एवं अश्लील हरकत करते हुए मुझे पूरी तरह निर्वस्त्र करने के पश्चात मारपीट करता है। महिला ने यह भी उल्लेखित किया कि वह शारीरिक रूप से विकलांग एवं बीमार है। परंतु उसका पुत्र आए दिन नशे की लत के कारण रोज-रोज रुपयों की मांग करता है और नहीं देने पर निर्वस्त्र कर पीटता है और अभद्र हरकतें करता है। 

कल शाम को 7 बजे भी उसके द्वारा मेरे पूरे कपड़े फाड़ कर लात एवं हाथ से पिटाई की गई। जिसके कारण पूरे शरीर में चोटे लगी है। इस पर पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर 28 एवं 29 अक्टूबर की दरमियानी रात ही गिरफ्तार किया गया। आज विवेचना के पश्चात आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments