दुर्ग

दोस्तों के बीच मारपीट, मामला दर्ज
29-Oct-2020 7:16 PM 24
दोस्तों के बीच मारपीट, मामला दर्ज

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

दुर्ग, 29 अक्टूबर। आपस में वाद विवाद के बाद दोस्तों के बीच ही जमकर मारपीट हो गई। इसमें दोनों पक्ष के युवकों को चोटें आई। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलगांव पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक साजा राउत मंदिर ग्राम सिरसा निवासी प्रार्थी दीपक निषाद अपने साथी तुषार, सागर के साथ कार्यक्रम देखने गया हुआ था। वहीं पर  बस्ती के ही युवक धनंजय, दद्दू, शरद यादव किसी अन्य लडक़ों से मारपीट कर रहे थे। सभी आपस में दोस्त होने के कारण प्रार्थी लड़ाई छुड़ाने लगा। इससे नाराज होकर आरोपियों ने प्रार्थी दीपक, तुषार व सागर की पिटाई कर दिए। हाथ में पहनने वाले कड़े व हाथ मुक्के से मारपीट में प्रार्थी व उसके दोस्तों को चोटें आई थी।

इसी तरह दूसरे पक्ष की ओर से धनंजय कुम्भकार ने शिकायत दर्ज कराई कि ग्राम सिरसा व भाटापारा के कुछ युवक आपस में लड़ाई कर रहे थे। मैं यह देखने पहुंचा कि मेरे दोस्त लक्की के साथ तो ये लोग मारपीट नहीं कर रहे हैं। प्रार्थी धनंजय को बीच में आता देख दीपक निषाद व सागर पटेल ने गाली गलौज कर डंडे से मारपीट किए। इससे प्रार्थी के चेहरे, पीठ आदि में चोटें आई। आरोपी जान से मारने की भी धमकी दिए थे।

अन्य पोस्ट

Comments