बेमेतरा

जेई से मारपीट, जुर्म दर्ज
29-Oct-2020 8:12 PM 41
जेई से मारपीट, जुर्म दर्ज

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बेमेतरा, 29 अक्टूबर।
विद्युत विभाग के जेई से मारपीट के मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। जानकारी अनुसार विद्युत विभाग के जेई शिक्षक कॉलोनी थान खम्हरिया निवासी विमल साहू को मंगलवार की शाम दो लोगों ने लाठी से सिर पर वार कर घायल कर दिया। 

बताया गया कि सडक़ किनारे ट्रांसफॉर्मर के पास दो व्यक्ति लघुशंका कर रहे थे, जिन्हें विमल साहू ने मना किया। जिस पर दोनों ने विमल के साथ मारपीट की व सिर में डंडा से मारकर चोट पहुंचाया। घटना के बाद मामले में शिकायत करने पर प्रार्थी सहित विद्युत विभाग के कर्मचारी एसपी कार्यालय पहुंचे थे। प्रार्थी की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के अनुसार 27 अक्टूबर को शाम विद्युत विभाग वितरण केन्द्र में पदस्थ कनिष्ठ यंत्री इंजीनियर विमल साहू पर हमला के विरोध में दोषियों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई करने पत्रोपाधि अभियंता संघ ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कठोर कार्रवाई की मांग की है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो।  ज्ञापन देने वालों में संघ के महासचिव श्रीकांत बरगैय्या, क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास डे, अविनाश दुबे, भूपेश वर्मा, राजेन्द्र गिरी गोश्वामी, गुलाब साहू, क्रांति सुनहरे, प्रफुल्ल पलसोकर, जीएस फ्लोरा सहित सहायक यंत्री उपस्थित रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments