सुकमा

मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा नपा को दी स्काई लिफ्ट की सौगात
30-Oct-2020 9:47 PM 31
 मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा नपा को दी स्काई लिफ्ट की सौगात

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

सुकमा, 30 अक्टूबर। नगरपालिका सुकमा में बुधवार को मंत्री कवासी लखमा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हरी झंडी दिखाकर स्काई लिफ्ट का शुभारंभ किया।  जिस पर नगरपालिका अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू ने मंत्री कवासी लखमा का आभार जताया।

मंत्री कवासी लखमा ने पूरी नगरपालिका टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सुकमा जिले के विकास में कोई कमी नहीं आयेगी, आप लोग इसी तरह सुकमा की जनता का सेवा करते रहे।

नगरपालिका अध्यक्ष राजू साहू ने कहा कि सुकमा नगरपालिका जरूरी संसाधनों में स्वयं को आत्मनिर्भर बनाने की ओर अग्रसर है, जिससे नगर का विकास तेजी से हो रहा है। स्काई लिफ्ट के आने से बिजली के पोल पर बिना चढ़े ही लाइट की मरम्मत की जा सकती है।

नगरपालिका अध्यक्ष राजू साहू ने अपने कार्यकाल में नगर में हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि जिन अपेक्षाओं के साथ नगरवासियों ने हमें जिम्मेदारी सौंपी थी, उन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का हम सबने मिलकर पूरा करने हरसंभव प्रयास किया है। हमने विद्युत मरम्मत के लिए स्काई लिफ्ट की मांग की थी जिसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधायक व मंत्री कवासी लखमा, एवं नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने पूरी की है, जिसके लिए पूरे नगरपालिका सुकमा की ओर से आभार व्यक्त करते हैं।

करण सिंह देव ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से राज्य एवं नगरपालिका सुकमा का तेजी से विकास हो रहा है। इससे पूर्व सुकमा नगरपालिका को मडक्लिनर,अग्निशमन, काउक्रेचर, फागिंग मशीन, टैंकरों, ट्रैक्टरों की सुविधा मिली है।

इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के भूतपूर्व अध्यक्ष करन सिंह देव, नगर कांग्रेस अध्यक्ष शेख सज्जार, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज चौरसिया, भूतपूर्व पार्षद रम्मू राठी, वरिष्ठ पार्षद लालम्मा,  रामसुख यादव, पार्षद शेख गुलाम, महिला पार्षद पदमा जायसवाल, दीपक नाग, एल्डरमैन मो. हुसैन, एल्डरमैन नागराज कर्मा, एल्डरमैन सुनील राठी,एल्डरमैन दिनेस दास, सूर्यपाल कोरी,सुरेंद्र गुप्ता, सतेंद्र गुप्ता नगरपालिका सीएमओ आशीष कोर्राम, सब इंजीनियर सौरभ कश्यप सहित पूरे नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments