जशपुर

दो दिन से पीएम के लिए भटक रहा परिवार
30-Oct-2020 9:48 PM 34
 दो दिन से पीएम के लिए भटक रहा परिवार

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

 पत्थलगांव, 30 अक्टूबर। गुरुवार को जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। शव बरामदी के बाद परिजन पीएम के लिये भटकते देखे जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फरसाबहार विकासखंड में महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण यहां पोस्टमार्टम नहीं हो सका। यह बात भी बड़ी देर में सामने आई जिसके बाद स्वयं वाहन की व्यवस्था कर परिजन पत्थलगांव विकासखंड मुख्यालय के लिए रवाना हुए।

उल्लेखनीय है कि थानाक्षेत्र फरसाबहार के ग्राम पंचायत फरसाबहार के झगरपुर बस्ती से दूर धान के खेत में 29 अक्टूबर गुरुवार को एक वृद्ध महिला की लाश मिली थी। खेत मालिक रणवीर तिर्की एवं उपसरपंच प्रताप तिर्की द्वारा थाना में सूचना देने पर ज्ञात हुआ कि एक महिला का गुम इंसान कायम हुआ है। गुम इंसान महिला के परिजनों को जानकारी देकर पहचान कराई गई तो उसी महिला के रूप में पहचान हुई।

मृतक महिला बसंती उर्फ बेरो निकुंज (70) निवासी डूमरमुड़ा थाना बागबहार जो अपने मायके ओहदार बस्ती पंडरीपानी आई हुई थी। महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने के कारण सोमवार रात से ओहदार बस्ती से अचानक निकल गई जिसे परिजन ढूंढ रहे थे। बुधवार की शाम लगभग 7.30 बजे फरसाबहार थाने में गुम इंसान कायम कराया गया।

मृतक महिला के मौत की जांच पुलिस कर रही है, किन्तु शव मिलने की परिस्थिति संदिग्ध हालत में है। पुलिस के अनुसार पीएम की रिपोर्ट से जांच को गति मिलेगी। लेकिन पीएम के लिये ही परिवार को भटकना पड़ रहा है। वर्तमान में स्वयं के साधन से परिवार के द्वारा शव को पत्थलगांव ले जाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि शव का आज पोस्टमार्टम हो जाएगा। पत्थलगांव बीएमओ से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी में ऐसा कोई केस पोस्टमार्टम करने के लिए नहीं आया है हमारे यहां पर्याप्त महिला चिकित्सक उपलब्ध हैं।

अन्य पोस्ट

Comments