कोण्डागांव

लक्जरी कार से गांजा तस्करी, यूपी के 2 व रायपुर का 1 बंदी
21-Nov-2020 9:35 PM 27
लक्जरी कार से गांजा तस्करी, यूपी के 2 व रायपुर का 1 बंदी

  सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल समेत 15 लाख का गांजा जब्त  

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 21 नवंबर। कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को लक्जरी कार से गांजा तस्कर करने के आरोप में 21 नवंबर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के अनुसार, यूपी के दो युवक अपने रायपुर के एक साथी के साथ 300 किलो गांजा की तस्करी कर रहे थे। ऐसा पहली बार हुआ है कि, गांजा तस्करी कर रहे युवकों के पास से कोण्डागांव जिला पुलिस को सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल मिला हो। जब्त गांजा की अनुमानित कीमत 15 लाख रुपए से अधिक आंकी गई है। तस्करों को कोण्डागांव की हाईवे पेट्रोलिंग और यातायात पुलिस के दल ने पकड़ा था।

15 लाख रुपए से अधिक के गांजा और सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया, कोण्डागांव के हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस पार्टी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, कुछ युवक लग्जरी कार इनोवा में संदिग्ध वस्तुओं के साथ जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहे हैं। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस पार्टी ने इनोवा कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार और भी अधिक तेजी से भागने लगी। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस भी इनोवा को नगर में रोकने की कोशिश की। लेकिन दूसरी बार भी इनोवा कार तेजी से निकल गई। लिहाजा हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस की पार्टी और यातायात पुलिस ने इनोवा कार को पीछा कर के रुकवाया और तलाशी लिया। जांच के दौरान इनोवा कार यूपी 70 ईएस 4991 अवैध गांजा से भरा मिला।

सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल से थे लैस, हो सकता था बड़ा हादसा

हाईवे पुलिस और यातायात पुलिस ने वाहन को रुकवा कर जब जांच किया तो सभी दंग रह गए। गांजा तस्कर युवक पकंज केशरवानी (33) व इंद्रजीत द्विवेदी दोनों निवासी इलाहाबाद और दया नायक (37) निवासी रायपुर के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस पाया गया।

अन्य पोस्ट

Comments