दुर्ग

स्थानांतरण पर डिप्टी कमिश्नर खुंटे को भावभीनी विदाई
26-Nov-2020 5:08 PM 27
स्थानांतरण पर डिप्टी कमिश्नर खुंटे को भावभीनी विदाई

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 26 नवंबर।
स्थानांतरण के अवसर पर डिप्टी कमिश्नर आरके खुंटे को भावभीनी विदाई संभागायुक्त परिवार की ओर से दी गई। आर के खुंटे की पदस्थापना प्रोजेक्ट डायरेक्टर के रूप में गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में हुई है।
 इस मौके पर संभागायुक्त टीसी महावर ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर के रूप में श्री खुंटे का कार्यकाल काफी यशस्वी रहा। उन्होंने अपना सारा कार्य मनोयोग से, ईमानदारी से और पारदर्शिता से किया। उन्हें जो भी जिम्मेदारी  सौंपी गई, उसका निर्वहन उन्होंने पूरी निष्ठा से किया। 
श्री खुंटे ने कहा कि दुर्ग में उप संभागायुक्त के रूप में उनकी पदस्थापना उनके करियर का यशस्वी क्षण रहा है। दुर्ग जिले में उन्हें काफी कार्य करने का अवसर मिला है। पूर्व में जिला पंचायत सीईओ के रूप में और अभी डिप्टी कमिश्नर के रूप में काफी चुनौतियों का सामना किया और वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन में और सहयोगियों के समन्वय से सभी कार्य अच्छे से संपादित हुए। 
उन्होंने कहा कि संभागायुक्त श्री महावर के मार्गदर्शन में काफी अच्छा काम करने का मौका दुर्ग में मिला जो उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा। इस मौके पर सेवानिवृत्त संभागायुक्त बीएल गजपाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments