कोण्डागांव

बाहरी व्यक्तियों की चेकिंग का विशेष अभियान, 826 व्यक्तियों की जांच
27-Nov-2020 9:31 PM 31
बाहरी व्यक्तियों की चेकिंग का विशेष अभियान, 826 व्यक्तियों की जांच

कोण्डागांव, 27 नवंबर। बाहरी व्यक्तियों की चेकिंग का विशेष अभियान में  826 व्यक्तियों की जांच की गई।

पुलिस के संज्ञान में यह तथ्य आया है कि, जिले में कई सारे किरायेदार व बाहरी राज्यों से आकर सामान बेचने वाले लोग थाना क्षेत्र में सामान बेचने के दौरान अपराध कारित करने के लिए घर व दुकानों की रैकी करते हैं। चोरी, उठाईगिरि जैसे गंभीर अपराध करके फरार हो जाते हैं, इसको गंभीरता से लेते हुए अपराधों पर नियंत्रण व रोकथाम के लिए जिला कोण्डागांव के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के मार्गदर्शन पर समस्त पुलिस अनुविभागीय अधिकारी, जिला कोण्डागांव के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम गठित कर थाना कोण्डागांव, फरसगांव, केशकाल, माकड़ी, विश्रामपुरी, धनोरा, ईरागांव, बड़ेडोंगर, उरंदाबेड़ा, मर्दापाल व बयानार थाना क्षेत्रान्तर्गत जितने भी दीगर प्रान्त से घूम-घूमकर गरम कपड़े, प्लास्टिक सामान व अन्य सामानों की बिक्री करने आये मुसाफिरों व थाना क्षेत्र में निवासरत किरायेदारों की चेकिंग करने के लिए निर्देशित किया गया।

जिला कोण्डागांव के सभी थाना क्षेत्रान्तर्गत निवासरत 749-किरायेदारों व दीगर प्रांत से आए 77-मुसाफिरों का चेकिंग किया गया। थाना प्रभारियों द्वारा दर्ज किए गए मुसाफिरों का एसएस रोल व बीसी रोल जारी कर तस्दीक के लिए भेजा गया है।

कोण्डागांव पुलिस, आम जनता से अपील करती है कि, वे हमेशा सजग, सतर्क रहें व मकान मालिक अपने निवास में रहने वाले किरायेदारों की सूची संबंधित थाना में उपलब्ध करावें व अपने आसपास क्षेत्र में घूम-घूमकर सामान बेचने वाले मुसाफिर व संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर तत्काल नजदीकी थाना में सूचित करें। भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा।

अन्य पोस्ट

Comments