राजनांदगांव

आठ साल से बंद पेट्रोल पंप शुरू, प्रशासन की पहल से भारत फ्यूल्स को जिम्मा
28-Nov-2020 3:42 PM 34
आठ साल से बंद पेट्रोल पंप शुरू, प्रशासन की पहल से भारत फ्यूल्स को जिम्मा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजनांदगांव, 28 नवंबर। राजनांदगांव-दुर्ग मार्ग पर सालों से बंद पड़े पंप में फिर से पेट्रो उत्पादों की ब्रिकी शुरू हो गई है। तकरीबन आठ साल से बंद सत्यानंद आश्रम के सामने स्थित अग्रवाल पेट्रोल पंप को इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड ने मिलावट की शिकायत में बाद 2012 में बंद कर दिया था। कंपनी के इस कार्रवाई को लेकर पंप संचालक अदालती लड़ाई में हार गए।

बताया जाता है कि न्यायालय द्वारा कंपनी के पक्ष में फैसला दिए जाने के बावजूद संचालक ने पंप पर बेजा कब्जा कर लिया था। न्यायालय के निर्णय के बाद एसडीएम ने बीते दिवस पंप को संचालक के कब्जे से मुक्त कराया। अब कंपनी ने अंबागढ़ चौकी स्थित भारत फ्यूल्स को उक्त पंप के संचालन करने की अनुमति दी है।

बताया जाता है कि शहर से बाहर निकलने पर लोगों को पेट्रोल और डीजल के लिए परेशानी उठानी पड़ती थी। वही नेशनल हाईव से गुजरने वाले मुसाफिरों को दिक्कतें होती थी। बीते 26 दिसंबर को कंपनी के सेल्स मैनेजर रविकुमार ने पंप का शुंभारभ किया।

बताया जाता है कि पंप के खुलने के बाद पेट्रो उत्पादों की बिक्री भी बढ़ गई है। उद्घाटन समारोह में भारत गु्रप के एमडी रईस अहमद शकील, मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष पांडे व साजिद अख्तर समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments