बेमेतरा

शहर में हो रहे चहुंमुखी विकास से सदमे में भाजपा-जावेद खान
19-Dec-2020 8:49 PM 40
शहर में हो रहे चहुंमुखी विकास से सदमे में भाजपा-जावेद खान

जगदलपुर, 19 दिसम्बर। युवक कांग्रेस के प्रदेश संयुक्त सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के जगदलपुर शहर जिला अध्यक्ष जावेद खान ने जगदलपुर नगर निगम के भाजपा पार्षद गण के दलपत सागर  सफाई अभियान में मील का पत्थर साबित होने वाली आधुनिक तकनीक की मशीनरी के अवलोकन के बाद दिए गए बयानों को बेबुनियाद एवं हास्यास्पद, ढकोसला और कुछ तो विपक्षी कहेंगे विपक्षियों का काम है कहना बताते हुए तीखा पलटवार किया है।

जावेद ने जारी विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा पार्षद दल से पूछा है क्यों शहर में हो रहे चहुमुखी विकास से उनके पेट में मरोड़ उठ रही है। बरसों पुरानी लंबित शहरवासियों की मांगों को एक एक करके पूरा होता देख भाजपा बेचैन है फिर चाहे बात वर्षों पुरानी लंबित गीदम रोड के जीर्णोद्धार की हो या फिर दलपत सागर सौंदर्य करण की हो या फिर महारानी अस्पताल के नए स्वरूप की हो और या फिर नए कलेवर में शहर का गौरव बनने वाली इमारत लाला जगदलपुरी ग्रंथालय एवं या फिर बात टाउन क्लब की हो।

छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के देखे हुए सपने को साकार करते हुए जगदलपुर विधायक एवं  महापौर के आपसी तालमेल से गड़बो नया जगदलपुर की परिकल्पना को साकार किया जा रहा है,जिससे भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं पार्षदों के अंदर भय का वातावरण है। होते हुए विकास कार्यों को देख उनके अंदर की बेचैनी को आज पूरा शहर देख रहा है। विकास कार्यों में रोड़ा बनकर बेबुनियाद आरोप लगाकर बची कुची साख भी यह स्वयं अपने हाथों से गंवा रहे हैं।

प्रदेश में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी एवं जगदलपुर में भी भारतीय जनता पार्टी के विधायक थे उस दौर में जगदलपुर विधायक पर्यटन मंडल के अध्यक्ष हुआ करते थे पर्यटन को बढ़ावा देने के नाम पर दलपत सागर में म्यूजिकल फाउंटेन उनके द्वारा लगाया गया था जो कुछ ही दिनों में ठप पड़ गया उस समय यह भारतीय जनता पार्टी के पार्षद गण इस तरह का अवलोकन करने पहुंचे होते तो शायद आज दलपत सागर आईलैंड में म्यूजिकल फाउंटेन भी होता और म्यूजिकल फाउंटेन में हुए भ्रष्टाचार का भी खुलासा होता।

दलपत सागर सफाई अभियान में लाई गई आधुनिक मशीन दलपत सागर की सफाई के लिए मील का पत्थर साबित होगी शहर के प्रकृति प्रेमियों एवं समाजसेवियों जिन्होंने दलपत सागर को स्वच्छ एवं सुंदर देखने का जो सपना देखा था वह कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार जल्द साकार करके दिखाएगी, अच्छे कार्यों के लिए विपक्षियों को बड़ा दिल रखते हुए सत्ता पक्ष की सराहना करनी चाहिए एवं जनहित के कार्यों का स्वागत करना चाहिए ना कि उसमें रोड़ा बनना चाहिए।

अन्य पोस्ट

Comments