बिलासपुर

विधायक पांडेय से दुव्र्यवहार में सीएम, मंत्रियों और संगठन से शिकायत, प्रदेश कांग्रेस ने जांच समिति बनाई, तीन दिन में मांगी रिपोर्ट
05-Jan-2021 7:49 PM 62
 विधायक पांडेय से दुव्र्यवहार में सीएम, मंत्रियों और संगठन से शिकायत, प्रदेश कांग्रेस ने जांच समिति बनाई, तीन दिन में मांगी रिपोर्ट

  प्रदेश प्रवक्ता ने कहा-कॉलर पकडऩे की घटना नहीं हुई   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बिलासपुर, 5 जनवरी। विधायक शैलेष पांडेय के साथ नव नियुक्त ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन द्वारा किये गये कथित दुव्र्यवहार के मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक जांच समिति बना दी है। इस समिति में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष चुन्नीलाल साहू तथा प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल व पीयूष कोसरे शामिल किये गये हैं।

संगठन के प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला द्वारा जारी पत्र के मुताबिक समिति तीन दिन के भीतर अपना प्रतिवेदन प्रदेश कांग्रेस कमेटी को प्रेषित करेगी।

ज्ञात हो कि सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रवास के दौरान तैयब हुसैन द्वारा विधायक शैलेष पांडेय से दुव्र्यवहार करने का आरोप लगा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हुसैन ने शैलेष पांडेय का कॉलर पकड़ा था और अगले चुनाव में निपटा देने की बात कही थी।

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पांडेय ने आज रायपुर गये। उन्होंने बताया कि घटना की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल, प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू, संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मुलाकात करके की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को फोन पर जानकारी दी है क्योंकि वह रायपुर में नहीं थे।

इधर कांग्रेस में विधायक के समर्थकों द्वारा चार साल पुरानी एक खबर को भी वायरल किया गया है जिसमें एक अन्य पार्षद के साथ तब के पार्षद तैयब हुसैन को पुलिस ने जुआ खेलते हुए पकड़ा था।

दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय नारायण राय ने एक बयान जारी कर कहा है कि मुख्यमंत्री के प्रवास के दौरान न्यू सर्किट हाउस में विधायक और तैयब हुसैन के बीच कॉलर पकडऩे जैसी कोई घटना नहीं हुई है। मीडिया को कांग्रेस विरोधियों द्वारा गुमराह किया जा रहा है। बात को बतंगड़ बनाया जा रहा है।

राय की विज्ञप्ति में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, महापौर रामशरण यादव, नगर निगम सभापति शेख नजीरूद्दीन, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान सहित अनेक नेताओं का नाम शामिल है।

अन्य पोस्ट

Comments