जान्जगीर-चाम्पा

केंद्रीय स्वर्णकार समाज की बैठक में कई विषयों पर चर्चा
13-Jan-2021 4:55 PM 85
केंद्रीय स्वर्णकार समाज की बैठक में कई विषयों पर चर्चा

 ‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बलौदा, 13 जनवरी।
  स्वर्णकार समाज छत्तीसगढ़  केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक  संतोष सोनी केंद्रीय अध्यक्ष की अध्यक्षता में शुभम हेरिटेज कोटमीसुनार में गत दिनों संपन्न हुई।  करोना संकट के कारण विगत कई माह से केंद्रीय बैठक का आयोजन नहीं हो सका था, इसलिए यह बैठक महत्वपूर्ण थी। बैठक में 32 केंद्रीय पदाधिकारियों सहित 62 पदाधिकारियों की उपस्थिति रही। 

 बैठक में समाज के लोगों के द्वारा प्राप्त 14 विषयों पर लोगों ने अपने विचार रखे, जिसमें समाज के व्यक्तियों द्वारा अपने समस्याओं से संबंधित पत्र प्रेषित किये थे जिनके शीघ्र निराकरण करने पर सहमति बनी। समाजिक कार्यक्रम एवं बैठकों में केंद्रीय पदाधिकारियों की उपस्थिति एवं योगदान, सर्किलों की गतिविधियों, क्रियाकलापों, स्नेह सम्मेलन, युवक युवती परिचय सम्मेलन के आयोजन के सम्बन्ध, आगामी आने वाले होली मिलन समारोह, और रामनवमी उत्सव आयोजित समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों  का सम्मान, मुख्यमंत्री जी के जांजगीर आगमन के दौरान उनसे मुलाकात का विवरण, बलौदा एवं बिलासपुर में सर्किल अध्यक्ष का निर्वाचन / मनोनयन, कोरोना महामारी से प्रभावित समाज के स्वजनों के आत्म शांति के लिए सामूहिक श्रीमद्भागवत/जागरण एवं भोज कार्यक्रम के लिए आयोजन, विगत वर्षों की तरह आगामी सामाजिक धार्मिक यात्रा की तैयारी सहित अन्य तात्कालिक विषय अध्यक्ष की अनुमति से बैठक में सभी विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। 

 बैठक की पूरी व्यवस्था युवा समिति कोटमीसोनार ने बखूबी निभाई। आभार प्रदर्शन सर्किल अध्यक्ष राम प्रकाश सोनी ने किया। बैठक का संचालन केंद्रीय सचिव अधिवक्ता संतोष सोनी ने किया। सामाजिक बैठक में शिवकुमार स्वर्णकार, धनेंद्र सोनी, उमाभारती शराफ, पूर्णिमा सोनी, रवि सोनी सहित समाज के लोग उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments