बिलासपुर

सीआरपीएफ जवान करता रहा पंजाब, एमपी से विदेशी शराब की तस्करी
16-Jan-2021 5:42 PM 44
सीआरपीएफ जवान करता रहा पंजाब, एमपी से विदेशी शराब की तस्करी

महंगी बोतलों के साथ आबकारी टीम ने सप्लाई करते पकड़ा
‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बिलासपुर, 16 जनवरी।
आबकारी विभाग ने एक आरपीएफ जवान तीन लोगों को विदेशी शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा है। इसके अलावा मस्तूरी की एक महिला शराब विक्रेता भी हिरासत में लिया गया।

आबकारी विभाग के अधिकारियों को आज जानकारी मिली कि रायपुर से एक सेंट्रो कार में सीआरपीएफ जवान गणेश कुमार पहुंच रहा है जो बिलासपुर के नेहरू नगर में मनोज खन्ना को शराब की डिलिवरी देने वाला है। कार मनोज खन्ना के घर के सामने रुकी और गणेश कुमार उसे बोतल निकालकर देने लगा। आबकारी विभाग की टीम ने तुरंत उन्हें हिरासत में ले लिया। कार पर गणेश कुमार के साथ एक अन्य व्यक्ति विजय अरोरा भी था, उसे भी पुलिस ने हिरासत में लेते हुए शराब जब्त कर ली। मनोज खन्ना के पास लाई गई शराब की कीमत 2 लाख 27 हजार 108 रुपये है। इनमें कुछ बोतलें 35 हजार रुपये की भी हैं। आरोपियों ने बताया कि वे मध्यप्रदेश तथा पंजाब से लाकर विदेशी शराब के शौकीनों को महंगे दाम पर छत्तीसगढ़ के अलग-अलग शहरों में बेचते थे। पूछताछ से बचने के लिये सीआरपीएफ जवान अपने पहचान पत्र का भी इस्तेमाल करता था।

एक अन्य मामले में आबकारी टीम को पता चला कि मस्तूरी थाने के पचपेड़ी में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। सूचना मिलने पर टीम ने एक महिला के घर पर छापा मारा और उससे सात पेटी गोवा शराब जब्त किया।

सभी पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। 

अन्य पोस्ट

Comments