बस्तर

रंग लाया विरोध, पीडब्ल्यूडी ने तोड़ा कमजोर स्लैब
17-Jan-2021 9:27 PM 54
रंग लाया विरोध, पीडब्ल्यूडी  ने तोड़ा कमजोर स्लैब

  खऱाब नाली निर्माण का वार्डवासियों ने किया था शालीनतापूर्वक विरोध   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 17 जनवरी। गीदम रोड में बन रही गुणवत्ताविहीन नाली को लेकर नाराज मोतीलाल नेहरु वार्ड के निवासियों द्वारा किया गया शालीनतापूर्वक विरोध रंग लाया। आज पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने नाली निर्माण का निरीक्षण किया और नाली की कमजोऱ स्लैब को तुरंत तोडऩे आदेश दिये। वार्डवासियों की उपस्थिति में स्लैब तोडऩे की कार्रवाई हुई। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने नाली का सही निर्माण कराये जाने वार्डवासियों को आश्वस्त किया है।

गीदम रोड पर चल रहे नाली निर्माण में स्लैब ढालने के बाद उसमें दरारें पड़ गयी थी। गुणवत्ताविहीन काम की ओर ध्यान आकृष्ट करने मोतीलाल नेहरु वार्डवासियों ने शनिवार को अपने घरों के सामने बैनर पोस्टर लगा कर शालीनतापूर्वक विरोध प्रदर्शन किया था। आज पीडब्ल्यूडी ने गुणवत्ताविहीन नाली निर्माण पर कार्रवाई की।

पीडब्ल्यूडी एसडीओ आरएन सिन्हा, सब इंजीनियर एसएन साहा ने वार्डवासियों की मौजूदगी में निर्माण कार्य का मुआयना किया व दरारों से कमजोऱ स्लैब को तोडऩे निर्देश दिये, साथ ही सही ढंग से नाली बनाने ठेकेदार को कहा।

इस संबंध में मोतीलाल नेहरू वार्ड के पार्षद आलोक अवस्थी ने कहा कि नाली निर्माण जन हित व स्वच्छता से जुडा़ विषय है। सही नाली का निर्माण हो, यह वार्डवासियों की मांग है। नाली के बेतरतीब व खराब निर्माण पर ध्यान आकृष्ट करने  वार्डवासी एकजुट हुए थे। जिसका परिणाम सकारात्मक रहा।

 आज निरीक्षण व स्लैब तोडऩे की कार्रवाई के दौरान कन्हैया लाल यादव,मुकेश यादव,शंकर पटेल,मयूर बाफना सहित वार्डवासी मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments