दन्तेवाड़ा

अपोलो के लैब टेक्नीशियन से मारपीट, एनएमडीसी कर्मी निलंबित
19-Jan-2021 9:35 PM 44
   अपोलो के लैब टेक्नीशियन से मारपीट, एनएमडीसी कर्मी निलंबित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली, 19 जनवरी। अपोलो अस्पताल के लैब टैक्नीशियन से मारपीट करने वाले एनएमडीसी कर्मचारी को काफी विरोध के बाद अब निलंबित कर दिया गया है।

घटना रविवार के शाम करीब 6.30 बजे की है। अपोलो स्टाफ की बैठक चल रही थी, तभी एनएमडीसी कर्मचारी विजय शर्मा जो कि डिपॉजिट 10,11 ए में कार्यरत है, वहां पहुंचते ही लैब टैक्नीशियन को लात घूसों से मारते हुए मारपीट शुरू कर दी। वहां बीच-बचाव करने आये अपोलो स्टाफ के साथ भी मारपीट की। इसके बाद वह वहां से चला गया। जिसके बाद अपोलो कर्मचारी व एसकेएमएस यूनियन ने मारपीट करने वाले पर कार्रवाई की मांग करते हुए अस्पताल परिसर में ही विरोध करने लगे। इसके बाद एसकेएमएस यूनियन ने इसके विरोध में एनएमडीसी चेक पोस्ट में प्रदर्शन करते हुए रात्रि पाली में जाने वाले कर्मचारी व बसों को चेक पोस्ट में रोककर उत्पादन ठप किया गया। बाद में मध्य रात्रि में  एनएमडीसी के अधिकारी द्वारा मारपीट के आरोपी कर्मचारी को निलंबित करने के आदेश आने के बाद कर्मचारियों की ड्यूटी बसें रवाना हुई। कर्मचारी को निलंबित करने के बाद प्रबंधन के द्वारा जांच कमेटी बनाई गई। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले एनएमडीसी कर्मी की पत्नी भी अपोलो अस्पताल में कार्यरत हैं। अपने सहकर्मी लैब टैक्नीशियन पर मानसिक उत्पीडऩ का आरोप लगाया गया है। लेकिन पुलिस थाने में इसकी किसी प्रकार की एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 

अन्य पोस्ट

Comments