रायगढ़

ट्रेलर तले युवती सहित 2 की मौत, दो जख्मी, ड्राइवर फरार
20-Jan-2021 1:47 PM 761
ट्रेलर तले युवती सहित 2 की मौत, दो जख्मी, ड्राइवर फरार

तरेकेला-वृंदावन के पास हादसा

खरसिया, 20 जनवरी। मंगलवार शाम खरसिया पुलिस अनुविभाग के छाल थाना क्षेत्र के तरेकेला एवं वृन्दावन के बीच कोयला लदी एक ट्रेलर ने दो मोटर सायकल में सवार चार लोगों को ठोकर मार दी। घटना में एक युवती सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें रायगढ़ भेज दिया गया है।  बताया जा रहा है कि भाई -बहन अपने पिता से मिलने कापू जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। आरोपी ड्राइवर फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार 19 जनवरी की शाम करीब 5 बजे छाल थाना क्षेत्र के ग्राम तरेकेला एवं वृन्दावन के बीच मेन रोड पर कोयला लोड ट्रेलर के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए विपरीत दिशा से आ रही दो मोटर सायकल में सवार चार लोगों को ठोकर मार दी और मौके पर ही गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।

हादसे में एक युवती तमन्ना राठिया (19 वर्ष)ग्राम जोबी चौकी एवं नवरतन सिदार (35 वर्ष) ग्राम परसदा थाना भूपदेवपुर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य प्रदीप कुमार राठिया (25 वर्ष) ग्राम जोबी चौकी एवं देव प्रसाद सिदार ग्राम बगबुढ़वा थाना खरसिया 38 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 बताया जा रहा है कि मृतका तमन्ना उर्फ रिपू राठिया अपने भाई प्रदीप राठिया एवं दो अन्य दोस्तों के साथ दो मोटर सायकल में मुनुंद जा रही थी, जहां से वह अपने पिता के पास कापू मिलने जाते, परंतु इसी दौरान एक कोयला लोड ट्रेेलर ने सामने से ठोकर मारते हुए निकल गया। ठोकर इतनी तेज थी कि दोनों मोटर सायकल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चारों दूर छिटक गये, परंतु दो की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका का पिता कापू में  शासकीय पद में पदस्थ ह

हादसे की जानकारी मिलते ही छाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों रायगढ़ जिला अस्पताल भेजा गया।  बताया जा रहा है कि ट्रेलर में कोयला लोड है जो कोरबा की ओर से आ रहा था और रायगढ़ की ओर जा रहा था। आरोपी ट्रेलर चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़ कर फरार है।
टीआई थाना छाल विवेक पाटले ने बताया कि घटना में दो की मौत हो चुकी है, जिसमें एक युवती है और एक युवक है तथा दो घायल हैं। घायलों को रायगढ़ भेज दिया गया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments