सरगुजा

वीर शहीद गौतम राजवाड़े स्मृति क्रिकेट स्पर्धा, बिनकरा की टीम रही विजयी
20-Jan-2021 10:55 PM 30
वीर शहीद गौतम राजवाड़े स्मृति क्रिकेट स्पर्धा, बिनकरा की टीम रही विजयी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
लखनपुर,20 जनवरी। ज
पं क्षेत्र के ग्राम तराजू में वीर शहीद गौतम राजवाड़े स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में बिनकरा की टीम ने विजयी खिताब अपने नाम किया।
मंगलवार को खेले गए बिनकरा और तराजू क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में बिनकरा की टीम ने 33 रन से यह प्रतियोगिता जीतकर खिताब अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बिनकरा की टीम ने 12 ओवर में 108 रन 8 विकेट खोकर बनाये, जिसके जवाब में उतरी तराजू की टीम ने 75 रन पर आल आउट हो गई। और बिनकरा कि टीम ने 33 रन से यह क्रिकेट प्रतियोगिता जीतकर अपने नाम की। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि विक्रमादित्य सिंह देव और लखनपुर जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव मौजूद रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में रजवार समाज के प्रदेशाध्यक्ष लखन राजवाडे, नरेंद्र पांडेय, रमेश जयसवाल नगर पंचायत लखनपुर नेता प्रतिपक्ष, मोहम्मद इरशाद , पार्षद अशफाक खान, पार्षद अमित बारी, आईटी सेल मक़सूद , भानु राजवाड़े ,जगरोपन यादव, अजित सिंह,उपस्थित रहे। विजयी टीम बिनकरा को 15000 रुपये और शील्ड और उपविजेता टीम तराजू को 10000रुपये और शील्ड मुख्य अतिथियों द्वारा दिया गया। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार बिनकरा टीम के बालचन्द राजवाडे को दिया गया। 
 प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि विक्रमादित्य सिंह देव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में खेलों का आयोजन बहुत ही खुशी की बात है, आप सभी ऐसे ही बेहतर खेल का प्रदर्शन करते रहिये और अपने देश, प्रदेश और ग्राम का नाम रोशन करिए। प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि ने जल्द ही मॉडल हाट बाजार की निर्माण की बात तराजू में होने की बात कही। 

लखनपुर जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है, ग्रामीण स्तर पर खेलों का आयोजन किया जाना एक सराहनीय कदम है ऐसे प्रयास लगातार ग्रामीण स्तर पर होते रहने चाहिए। साथ ही ग्राम स्तर पर खो खो , कबड्डी, बॉलीबॉल, सहित अन्य खेलों पर भी ध्यान दिया जाना आवश्यक है, ताकि अन्य खेलों के माध्यम से क्षेत्र में उत्कृष्ट एवं प्रतिभावान खिलाडिय़ों को खेलने का अवसर मिले और प्रांत, राष्ट्रीय स्तर के लिए चयन किये जा सके, जिससे वे क्षेत्र का नाम रोशन कर सके। कार्यक्रम को अन्य अतिथियों ने भी संबोधित किया। 

इस दौरान वहां तराजू सरपंच विजय सिंह, शोभनाथ अगरिया लटोरी सरपंच, धनेश्वर पैकरा प्रतिनिधि राम गोपाल सहित आयोजन कमेटी के सदस्य, दूर दराज से आये ग्रामीणों की उपस्थिति रही।
 

अन्य पोस्ट

Comments