रायपुर

अमन के शतक से विज पांडा की जीत, अरिहंत-नकौड़ा ने भी अपने मैच जीते
21-Jan-2021 5:22 PM 18
अमन के शतक से विज पांडा की जीत,  अरिहंत-नकौड़ा ने भी अपने मैच जीते

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 21 जनवरी।
वीर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में वॉल्फोर्ट जैन प्रीमियर लीग के तहत विगत दिवस कुल तीन मैच खेले गए। क्लब के अध्यक्ष प्रवीण जैन द्वारा प्राप्त जानकारी अनुसार पहला मैच आरएच एजेंसी अरिहंत और अरिहंत के मध्य खेला गया। 

टॉस जीतकर अरिहंत ने अरिहंत 11 को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, अरिहंत 11 ने निर्धारित ओवरो अरिहंत 103 रन ही बना पाई। गेंदबाजी में भी सौरभ ने 2 विकेट चटकाये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरा मैच विज पांडा और स्वास्तिक ग्रुप के मध्य खेला गया। विज पांडा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेटों पर टूर्नामेंट का सर्वाधिक स्कोर 164 रन बनाये, जिसमें अमन सेठिया ने 41 गेंदों पर 11 छक्कों की बदौलत 105 रनों की शतकीय पारी खेली।
 
विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्वास्तिक 11 केवल 114 रन ही बना सकी। दिन का अंतिम मैच शीतलनाथ और नाकोड़ा के मध्य खेला गया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए शीतलनाथ के बल्लेबाजों ने 4 विकेटों पर बृंद के 49 रनों के योगदान से 116 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करते हुए नाकोड़ा के बल्लेबाजों ने 8.5 ओवरों में जीत प्राप्त कर ली, इस मैच के मैन ऑफ द मैच अंकित जैन रहे जिन्होंने बल्लेबाजी में 27 रन और गेंदबाजी में 1 विकेट भी झटका।

अन्य पोस्ट

Comments