कोण्डागांव

माकड़ी में दूसरे दिन भी चला सफाई अभियान
21-Jan-2021 9:12 PM 28
माकड़ी में दूसरे दिन भी चला सफाई अभियान

छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 21 जनवरी। माकड़ी में जारी स्वच्छता अभियान के दूसरे दिन मुख्य कार्यपालन अधिकारी व तहसीलदार माकड़ी के नेतृत्व में 21 जनवरी को माकड़ी बाजार स्थान बस स्टैंड और हीरापुर मार्ग में झाड़ू लगाकर सफाई अभियान चलाया गया। स्वच्छ माकड़ी के तहत दूसरे दिन भी समस्त व्यापारी और गड़मान्य नागरिकों ने बढक़र सहयोग प्रदान किया। साथ ही तहसीलदार माकड़ी ने व्यापारियों को पॉलीथिन का उपयोग न करने की हिदायत भी दी।

सफाई अभियान के दूसरे दिन सरपंच माकड़ी हेमलाल वट्टी ने माकड़ी चौक में क्षतिग्रस्त पुराने डूमर पेड़ को भी हटाने की व्यवस्था की। जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती थी जिसके लिए ग्राम के देवी देवताओं को भी उक्त पेड़ हेतु आवश्यक बैठक रखकर ग्राम पटेल माँझी मुखिया को भी अवगत करवाया गया। स्वच्छता अभियान के दूसरे दिन ग्राम के वरिष्ठ नागरिक सन्त लाल पोयाम, पंच रामकुमार कश्यप, मनोज साहू, व्यापारी संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार, दीपेंद्र नाग, लालजी साहू, अमरु नागे, गड़मान्य नागरिक लोमश आदि सभी व्यापारी साथी उपस्थित थे।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी मुकुंद सलाम ने कहा कि, स्वच्छता अभियान निरंतर चलाया जाएगा। ताकि मोर माकड़ी स्वच्छ माकड़ी की परिकल्पना को सार्थक किया जा सकता हैं साथ ही तहसीलदार विजय मिश्रा ने चौक में अवस्थित दुकानों को व्यस्थित कर एक जगह लगाने और चौपाटी को भी नया बस स्टैंड हेतु आरक्षित स्थल में लगाने को कहा। साथ ही कल स्वच्छता हेतु सभी पारा से 10 लोगों की टीम बनाकर सफाई करने हेतु सरपंच माकड़ी हेमलाल वट्टी ने बताया।

अन्य पोस्ट

Comments