राजनांदगांव

गाईड देने के बहाने नाबालिग छात्रा से रेप, गिरफ्तार
24-Jan-2021 12:35 PM 51
गाईड देने के बहाने नाबालिग छात्रा से रेप, गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजनांदगांव, 24 जनवरी। गाईड देने के बहाने नाबालिग छात्रा की शिक्षक द्वारा रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 एवं पाक्सो एक्ट की धारा 4,6 का जुर्म दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के घुमका थाना क्षेत्र के ग्राम चंवरढ़ाल में बीते 22 जनवरी को एक शिक्षक दुर्गेश यादव ने स्कूल की छात्रा को जरूरी नोट्स और गाईड लाइन देने का हवाला देकर शाला बुलाया। आरोपी शिक्षक दुर्गेश ने उक्त छात्रा को उस वक्त बुलाया जब स्कूल में अन्य स्कूली स्टॉफ नहीं थे।
 
बताया गया कि छात्रा जब स्कूल परिसर पहुंची, तब आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और रेप किया। रेप पीडि़त छात्रा जब स्कूल परिसर से निकली, तब ग्रामीणों को उक्त घटना की जानकारी हुई। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की और पीडि़ता के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। परिजनों के साथ ग्रामीण भी थाना पहुंचकर रेप की एफआईआर दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक दुर्गेश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 एवं पाक्सो एक्ट की धारा 4, 6 का जुर्म दर्ज किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments