रायपुर

चेम्बर चुनाव, विकास पैनल पर निगाहें, एकता-जय व्यापार ने समर्थन मांगा
24-Jan-2021 6:39 PM 37
चेम्बर चुनाव, विकास पैनल पर निगाहें, एकता-जय व्यापार ने समर्थन मांगा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 24 जनवरी। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के चुनाव की गहमा-गहमी तेज हो गई है। इसी कड़ी में व्यापारी विकास पैनल पर निगाहें टिकी हुई हैं। विकास पैनल चुनाव लड़ेगा अथवा किसी को समर्थन करेगा, यह फैसला 26 तारीख के बाद तय होगा। इससे परे व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है।

व्यापारी विकास पैनल के प्रमुख यूएन अग्रवाल ने ‘छत्तीसगढ़’ से चर्चा में बताया कि 26 तारीख के बाद विकास पैनल के पदाधिकारियों की बैठक होगी। इसमें चुनाव के विषय पर निर्णय लिया जाएगा। दूसरी तरफ, व्यापारी एकता पैनल और व्यापार पैनल के रणनीतिकार, विकास पैनल के लोगों के संपर्क में हैं, और उनसे समर्थन देने का आग्रह कर रहे हैं। दूसरी तरफ, एकता पैनल के पंच कमेटी की 4 तारीख को बैठक होगी। जिसमें उपाध्यक्ष और मंत्री पद के लिए उम्मीदवार तय किए जाएंगे।

दूसरी तरफ, व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री  उम्मीदवार राजेश वासवानी और कोषाध्यक्ष उम्मीदवार निकेश बरडिय़ा ने सिंधी समाज के प्रमुख संत युधिष्ठिर लाल से मुलाकात की, और उनसे आशीर्वाद लिया। इससे परे जय व्यापार पैनल के प्रत्याशी अमर पारवानी और अन्य भी व्यापारियों से समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं।

अन्य पोस्ट

Comments