महासमुन्द

भाजपा-कांग्रेस का किसानों के प्रति ढुलमुल रवैये को लेकर आप का विरोध प्रदर्शन, हल्ला बोल
27-Jan-2021 6:03 PM 32
भाजपा-कांग्रेस का किसानों के प्रति ढुलमुल रवैये को लेकर आप का विरोध प्रदर्शन, हल्ला बोल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुन्द, 27 जनवरी।
आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा-कांग्रेस पार्टियों का किसानों के प्रति ढुलमुल रवैये को लेकर विरोध प्रदर्शन कर हल्ला बोला।  इस अवरस पर पार्टी के अभिषेक जैन अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ ने कहा कि किसानों को केन्द्र सरकार और भाजपाई नक्सली व खालिस्तानी कह रहे हैं। किसानों की म ांगों को दरकिनार कर रहे हैं औैर किसानों को गालियां देकर भी माफी नहीं मांग रहे हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने किसानों के साथ राज्य सरकार व केंद्र सरकार के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों में 25 जनवरी  को धरना देकर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है। 

मालूम हो कि जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने कचहरी चौक महासमुन्द में जिल भर के कार्यकर्ता व पदाधिकारी किसानों की मांग व परेशानियों को लेकर धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा और कहा कि केंद्र सरकार न तो तीनों काले कानून वापस ले रही है और ना ही राज्य सरकार  किसानों को किए गए वादे निभा रही है। भाजपा सांसद ने खैरागढ़ में व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कांकेर में अपमानजनक बयान देकर कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर किसान नहीं बल्कि नक्सली और खालिस्तानी हैं।  

जिलाध्यक्ष अध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर ने सख्त लहजे में कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार किसान हित में कुछ भी नहीं सोच रही ह वह सिर्फ  अपने कारोबारी मित्रों के हित में कानून बना रही है और राज्य में कांग्रेस की सरकार भी सिर्फ  दिखावा कर किसान हितैषी बनने का ढोंग कर रही है। 

भाजपा अपनी ओछी हरकतों से बाज आये व अन्नदाताओं से तुरंत माफी मांगे। संजय यादव ने कहा कि छ ग सरकार हमारे अन्नदाता से धान खरीदी में हो रही परेशानी दूर करे व बारदाने की व्यवस्था कर एक मुश्त रकम अदायगी की व्यवस्था करे। नहीं तो आम आदमी पार्टी अपनी आवाज बुलंद कर जनता के बीच जायेंगी। धरना प्रदर्शन में आप के भूपेन्द्र चन्द्राकर, अभिषेक जैन, संजय यादव, शकील खान, संतोष चन्द्राकर, शोभना यादव, आशिक हुसैन, पुनाराम निषाद, आशीष वाकड़े, सतीश गोतमारे, हेमलाल साहू, कैलाश जैन, कादिर चौहानष रंजीत सिंह ठाकुर,  हरीश पटेल, ईश्वर भारद्वाजए,  गिरवर यादव,रेवाराम धीवर, तेजेन्द्र तोड़ेकर, राजा ठाकुर, चंद्रशेखर लहरे आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments