बिलासपुर

मां की मौत के बाद 11 साल की बेटी का कई साल से यौन शोषण, आरोपी शराबी पिता गिरफ्तार
29-Jan-2021 9:25 PM 144
मां की मौत के बाद 11 साल की बेटी का कई साल से यौन शोषण, आरोपी शराबी पिता गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बिलासपुर, 29 अगस्त। सिरगिट्टी पुलिस ने 11 साल की बच्ची के पिता को अपनी ही बेटी के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। शराब के नशे में धुत आरोपी को आज मोहल्ले की महिलाओं ने पकड़ा और महिला पुलिस की रक्षा टीम को बुलाकर गिरफ्तार कराया।

नगर पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया और सिरगिट्टी थाने में मामले की विवेचना कर रहे प्रधान आरक्षक सुरेन्द्र तिवारी से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह यदुनंदननगर की महिलाओं ने पीड़ित बालिका को उसके पिता द्वारा यौन दुर्व्यहार की वजह से रोते हुए पाया। उन्होंने बालिका से पूछताछ की तो पता चला कि वह पिछले तीन साल से ऐसी हरकत कर रहा है। महिलाओं ने रक्षा टीम को फोन लगाकर मदद मांगी। इस दौरान पिता भाग खड़ा हो गया। महिला पुलिस की टीम पहुंची और बालिका को अपने संरक्षण में लिया और मोहल्ले में ही एक घर के पीछे सूनी जगह पर छिपे उसके पिता को हिरासत में ले लिया जो उस समय नशे में धुत था। मेडिकल परीक्षण में भी इसकी पुष्टि हुई है।

आरोपी के बारे में पता चला है कि वह घूम-घूमकर बच्चों के खाने के सामान बेचा करता है। घर में कोई अन्य सदस्य नहीं रहता है। पत्नी की पांच साल पहले मौत हो चुकी है। बालिका को स्वास्थ्य परीक्षण के बाद बाल गृह में भेजा गया है। आरोपी पिता अभी पुलिस हिरासत में है जिसे कोर्ट में पेश किया जायेगा। पुलिस के मुताबिक उसके खिलाफ 376 तथा पॉक्सो एक्ट 6 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments