कोरिया

फिर से रेल सेवा शुरू करने विधायक ने सौंपा ज्ञापन
13-Feb-2021 7:40 PM 55
फिर से रेल सेवा शुरू करने विधायक ने सौंपा ज्ञापन

चिरमिरी, 13 फरवरी। कोरोना के समय से बंद पड़ी चिरमिरी से समस्त ट्रेनों को संचालित करने को लेकर लगातार हो रहे प्रयास पर शुक्रवार को मनेंद्रगढ़ विधायक एक दिवसीय संभागीय दौरे पर आये रेलवे बिलासपुर के जीएम को अपने राज्य से सटे राज्य मध्य प्रदेश के कोतमा विधान सभा के बिजुरी कालरी के रेलवे स्टेशन में पहुंच कर ज्ञापन सौपा।

नगर निगम चिरमिरी की महापौर कंचन जायसवाल, सभापती गायत्री बिरहा, नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी तिवारी, नगर पालिका अध्यक्ष रजनीश पाण्डेय, सांसद प्रतिनिधि के साथ नगरपालिका मनेंद्रगढ़ के निर्वाचित पार्षद सहित नहर निगम चिरमिरी समस्त एमआईसी पार्षद एवं मनोनीत पार्षदों ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के जीएम को ज्ञापन सौंपते हुए जल्द से जल्द शहर की रेल सेवा को सुचारू करने की मांग की।

विधायक ने कहा शहर की रेल सेवा बंद होने से जहाँ आने जाने वालों को दिक्कत और परेशानियां हो रही है। वही शहर के बीमार लोगो को अपने इलाज कराने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़़ रहा है। रेल सेवा बंद होने से शहर के प्राइवेट बसों के संचालकों द्वारा मनमाने रूप में उनसे किराया वसूला जा रहा है।

 विधायक जायसवाल ने अपने ज्ञापन में कुल 10 बिंदुओ को अंकित करते हुए रेल प्रबंधन को उस पर ध्यान आकर्षित करते हुए इन ट्रेनों को अविलंभ संचालित करने की बात कही है।

 मनेंद्रगढ़ नगर पालिका की अध्यक्ष प्रभा पटेल ने उदल कछार और झगरा खण्ड के रेलवे फाटक को ओवर ब्रिज बना कर मुख्य मार्ग से परिवर्ती कर इस समस्या से निजात की बात कही है । जिसको देख कर मौके पर उपस्थित रेलवे के जीएम ने रेल सेवा को सुचारू करने का जल्द से जल्द आश्वासन दिया है ।

अन्य पोस्ट

Comments